Enjoy Biggest Sell

Friday, January 13, 2023

शाहरुख नहीं बल्कि ये शख्स है सलमान खान का ‘सबसे पुराना और करीबी दोस्त’, फोटो शेयर करके दी बर्थडे की बधाई

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के इंडस्ट्री में कई दोस्त हैं. लेकिन खास दोस्तों में शाहरुख खान और रितेश देशमुख जैसे सितारों का नाम आता है. लेकिन हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह अपने सबसे करीबी और लंबे समय से साथ खास दोस्त का जिक्र कर रहे हैं. हालांकि यह शाहरुख या रितेश नहीं बल्कि कोई और हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि वह शख्स कौन हैं.

सलमान ने शेयर की पोस्ट

हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आ रहे थे. वहीं इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे भाई नदज को जन्मदिन की बधाई. मेरा सबसे करीबी, सबसे पुराना दोस्त. माई सीसी ईई ओओ यो...आपको जीवन में सारी खुशियां और समृद्धि मिले, ढेरों शुभकामनाएं.' इस पोस्ट पर सेलेब्स के भी रिएक्शन आए हैं. कपिल शर्मा ने जहां इस फोटो पर हार्ट इमोजी शेयर की तो वहीं एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने कमेंट्स में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो नदज. आपको ढेर सारा प्यार और खुशियां.'

ये हैं वे खास दोस्त

सलमान खान के ये खास दोस्त और कोई नहीं बल्किन उनकी प्रोडक्शन कंपनी एसके टीवी के संस्थापक हैं. वहीं साल 2018 में सलमान खान ने एसके टीवी के साथ टेलीविजन निर्माण में अपने बिजनेस की घोषणा की. जबकि एक टीवी निर्माता के रूप में उनका पहला शो द कपिल शर्मा शो था, जिनसे कपिल शर्मा की वापसी की टीवी पर दोबारा वापसी हुई थी और उस वक्त ही सलमान ने एसके टीवी के संस्थापक और प्रबंध भागीदार नदीम कुरैशी के नाम की घोषणा की थी.

बता दें, सलमान खान जल्द टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ एक्शन करते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं इस फिल्म में शाहरुख खान का स्पेशल कैमियो भी होगा. इसके अलावा सलमान किसी का भाई किसी जान में दिखेंगे, जिसमें एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी नजर आएंगी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/eutPBJQ

No comments:

Post a Comment

Censor Board Says Kangana Ranaut's 'Emergency' Can Release With "Some Cuts"

Actor and BJP MP Kangana Ranaut's new film, 'Emergency', can be released as long as some cuts - to be recommended by a revision ...