Enjoy Biggest Sell

Friday, January 13, 2023

सलमान खान भारती सिंह के ‘गोला’ को देंगे खास गिफ्ट, बिग बॉस 16 पर आते ही एक्टर के हाथ में बेटे लक्ष्य को देकर कहेंगी ये बात

बिग बॉस 16 का ये हफ्ता काफी इमोशनल और फनी देखने को मिला है. जहां शो में कंटेस्टेंट की फैमिली के आने के बाद काफी इमोशनल माहौल दिखा तो वहीं दिग्गज अदाकारा सिमी ग्रेवाल के बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से घर का माहौल मस्ती भरा हो गया है. वहीं देखते देखते अब शुक्रवार का वार भी आ गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान एक बार फिर घरवालों को सलाह देते नजर आएंगे. हालांकि इस बार शो में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के आने से शो में कॉमेडी होती दिखेगी. इतना ही नहीं इस खास मौके पर भारती के बेटे गोला को सलमान खास तोहफा भी देते हुए नजर आएंगे.

सलमान देंगे भारती के बेटे को गिफ्ट

शुक्रवार का वार के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शो के मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने बेटे 'गोला' उर्फ लक्ष्य लिम्बाचिया के साथ बिग बॉस 16 में पहुंचेंगे. जहां पर वह सलमान खान और बाकी घरवालों के साथ मस्ती करेंगे. प्रोमो में, होस्ट सलमान शो में अपने बेटे गोला के साथ हर्ष और भारती का स्वागत करते दिख रहे हैं. मंच पर आने के बाद भारती सलमान के वादे को याद करते हुए कहती हैं, “सारे वादे याद है सलमान भाई के. इन्होने कहा था कि इनके बच्चे को लॉन्च करूंगा. इसके बाद भारती अपने बेटे को स्टेज पर लाकर सलमान से मिलवाती है.

घर में एंट्री करेगी भारती

इस दौरान भारती थकान का बहाना करते हुए लक्ष्य को सलमान की गोद में दे देती है. इस पर सलमान कहते हैं "जाहिर है थकोगी यार". इसके बाद, सलमान खान अपने ट्रेडमार्क वाला फिरोजा नाम के पत्थर वाला चांदी का कंगन, भारती के बेटे लक्ष्य को लोहड़ी पर गिफ्ट करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं भारती, सलमान के पनवेल फार्महाउस को खाली करने को लेकर मजाक करती है. वहीं अपने बेटे को सलमान के पास छोड़कर चली जाती है.

सलमान के साथ मस्ती के अलावा भारती और हर्ष बिग बॉस 16 के घर में भी एंट्री करते हैं और घरवालों के साथ मस्ती करती हुई नजर आती है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/OK0yn8H

No comments:

Post a Comment

Censor Board Says Kangana Ranaut's 'Emergency' Can Release With "Some Cuts"

Actor and BJP MP Kangana Ranaut's new film, 'Emergency', can be released as long as some cuts - to be recommended by a revision ...