Enjoy Biggest Sell

Friday, January 13, 2023

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फिल्म Kuttey की तारीफ में लिखी पोस्ट तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की रिलेशनशिप अक्सर सुर्खियों में रहती है. जहां लोग उन्हें सपोर्ट करते दिखते हैं. तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आते हैं. हालांकि दोनों ट्रोल्स की बातों को अनदेखा करते हैं और अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी खुश नजर आते हैं. इतना ही नहीं दोनों प्रोफेशनल लाइफ में भी एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते आज रिलीज हो रही है. सेलेब्स इस फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी फिल्म के लिए एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर अर्जुन कपूर का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

एक्टर अर्जुन कपूर की कुत्ते की दोस्तों और परिवार के लिए विशेष स्क्रीनिंग के बाद शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो गई है, जिसकी तारीफ में अर्जुन कपूर के दोस्तों और परिवार वालों ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को बधाई दी. लेकिन एक्टर की गर्लफ्रेंड ने लाइमलाइट चुरा ली.

gpenm7gg

दरअसल, मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुत्ते का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “क्या शानदार फिल्म है और शानदार प्रदर्शन इसके साथ हार्ट इमोजी शेयर करते हुए आगे लिखा, अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें.” इसके साथ एक्ट्रेस ने 'लेट्स गो टू मूवीज' स्टिकर भी शेयर किया है. मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट के बाद अर्जुन कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस के पोस्ट पर को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर.'  

बता दें, मलाइका ही नहीं बल्कि अर्जुन कपूर भी अपनी गर्लफ्रेंड के काम की तारीफ करते रहते हैं. बीते दिनों मलाइका के चैट शो मूविंग इन विद मलाइका की तारीफ की थी. दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया था कि अर्जुन उनके बड़े सपोर्टर हैं.  



from NDTV India - Latest https://ift.tt/VXtwCUm

No comments:

Post a Comment

Bangladeshi Adult Actor Arrested For Using Fake Indian Passport

A Bangladeshi porn star has been arrested for allegedly using a fake Indian passport to live in India. Riya Barde, also known as Arohi Barde...