Enjoy Biggest Sell

Saturday, June 29, 2024

Zomato Launches Restaurant Services: ज़ोमैटो ने लॉन्च किया 'रेस्टोरेंट सर्विस हब' यहां जानें

आज ऑनलाइन फूड डिलीवरी ने हमारी लाइफ को इतना आसान बना दिया है कि हम घर बैठे जब चाहे अपनी पसंद के व्यंजन का लुत्फ उठा सकते हैं. हालिया डेवलपमेंट में, फूड-टेक ज़ोमैटो बिजनेस को बढ़ाने के लिए अपने रेस्टोरेंट सर्विस के लिए वन-स्टॉप समाधान लेकर आया है. पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को देश भर में एक 'रेस्टोरेंट सर्विस सेंटर' लॉन्च किया. ज़ोमैटो के रेस्टोरेंट पार्टनर ऐप या डाइनिंग ऐप के माध्यम से सुलभ यह नई सुविधा लाइसेंसिंग, टैक्स, ट्रेडमार्किंग, रेस्टोरेंट रजिस्ट्रेशन, भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) रजिस्ट्रेशन और बहुत कुछ से रिलेटेड सर्विस प्रोवाइड करती है. इसके साथ ही, कंपनी निर्बाध रेस्टोरेंट संचालन के लिए पूरी प्रक्रिया को आउटसोर्स करने के ऑप्शन के साथ, नियुक्ति समाधान भी पेश कर रही है. कथित तौर पर ज़ोमैटो नए कर्मचारियों के लिए गारंटी अवधि की भी पेशकश कर रहा है.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, ज़ोमैटो ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि पिछले छह महीनों में, 'रेस्टोरेंट सर्विस हब' सुविधा ने 3,200 से अधिक रेस्टोरेंट को सेवाएं प्रदान की हैं. कंपनी वर्तमान में "ज़ोमैटो के साथ उनकी व्यवस्था के बावजूद" पूरे भारत के रेस्टोरेंट में सर्विस का विस्तार करने का प्लान बना रही है.

ये भी पढ़ें: माँ बनने वाली मसाबा गुप्ता ने नाश्ते से पहले यह खाया हेल्दी और टेस्टी फूड, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

रेस्टोरेंट के लिए इस अखिल भारतीय सर्विस के बारे में आगे बताते हुए, फूड डिलीवरी ज़ोमैटो के सीईओ राकेश रंजन कहते हैं कि कंपनी परिचालन जटिलताओं को दूर करने के लिए रेस्टोरेंट को एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करना चाहती है, जिसमें सही स्थान चुनना और आदर्श ढूंढना शामिल है. आपूर्तिकर्ता. "रेस्टोरेंट सर्विस हब प्लेटफ़ॉर्म दुकान स्थापित करने या अपने मौजूदा व्यवसाय को बढ़ाने के इच्छुक किसी भी रेस्टोरेंट मालिक के लिए पूर्ण-स्टैक समाधान बनाने के हमारे दृष्टिकोण की दिशा में एक कदम है. इंडस्ट्री के भीतर साझेदारी को मजबूत करने और सहयोग की सुविधा प्रदान करके, हम निर्माण पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं देश में एक अधिक लचीला और समावेशी पारिस्थितिकी तंत्र, “राकेश रंजन का उल्लेख है.

आने वाले प्लान के बारे में बात करते हुए, ज़ोमैटो ने कहा कि कंपनी अपने रेस्टोरेंट भागीदारों के लिए पीओएस (प्वाइंट ऑफ सेल), डिवाइस इंटीग्रेशन और हाइजीन ऑडिट जैसी कई अन्य सेवाएं लॉन्च करने का इरादा रखती है.

स्विगी ने हाल ही में कई भूमिकाओं में योग्य उम्मीदवारों को काम पर रखने में मदद करने के लिए रेस्टोरेंट को स्टाफिंग एक्सपर्ट से एड करने के लिए अपने पार्टनर ऐप पर एक नई सुविधा लॉन्च की है.

Health Benefits of Eating Soaked Raisins​: भीगी किशमिश खाने के फायदे | Bheegi Kismish Khane Ke Fayde



from NDTV India - Latest https://ift.tt/P9mEjWS

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...