Enjoy Biggest Sell

Friday, June 28, 2024

हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया

टेलीविजन स्टार हिना खान ने शुक्रवार (28 जून) को खुलासा किया कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है और इसका इलाज चल रहा है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 36 साल की हिना खान ने एक लंबा नोट शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा कि वह "इस बीमारी पर काबू पाने के लिए दृढ़ संकल्प ले चुकी हैं और पूरी तरह लगन से लगी हुई हैं." हिना खान के बयान में लिखा है, "सभी को नमस्कार, हाल ही में फैली अफवाहों पर बात करते हुए मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ एक अहम जानकारी शेयर करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. इस चैलेंजिंग बीमारी के बावजूद मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ संकल्पित और पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं."

एक्ट्रेस ने अपने नोट में कहा, "मैं इस समय आपसे सम्मान और प्राइवेसी देने की अपील करती हूं. मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करती हूं. आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे. मैं अपने परिवार और प्रियजनों के साथ मिलकर केंद्रित, दृढ़ निश्चयी और सकारात्मक बनी हुई हूं. सर्वशक्तिमान की कृपा से हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगी. कृपया अपनी प्रार्थनाएं, आशीर्वाद और प्यार भेजें. प्यार, हिना."

हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हिना खान टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रोल में काम करने के बाद घर घर में मशहूर हो गईं. एक्ट्रेस कसौटी जिंदगी की 2 का भी हिस्सा थीं. इसमें उन्होंने कोमोलिका का रोल किया था. हालांकि उन्होंने कुछ महीनों के बाद शो छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 और बिग बॉस 11 जैसे टेलीविजन रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है. हिना खान को टीवी शो नागिन 5 में भी एक छोटे से रोल में देखा गया. इसमें उन्होंने आकार बदलने वाली नागिन का किरदार निभाया था. उनकी फिल्म क्रेडिट में हैक्ड, स्मार्टफोन, लाइन्स, विशलिस्ट और अनलॉक जैसी फिल्में शामिल हैं. उन्होंने वेब-सीरीज डैमेज्ड 2 के दूसरे सीजन में भी काम किया.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/nqiEhPZ

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...