Enjoy Biggest Sell

Monday, July 3, 2023

Maharashtra Political Crisis: अब नत वपकष पद क लकर उठपटक कगरस न कह- हम सबस मजबत परट

महाराष्‍ट्र में अब नेता विपक्ष पद के मुद्दे पर उठापटक होती नजर आ रही है. एनसीपी में टूट के अगले दिन ही नेता विपक्ष के पद पर कांग्रेस ने अपना दावा पेश कर दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोराट का कहना है कि नेता विपक्ष कांग्रेस की तरफ से ही होना चाहिए. इस मुद्दे पर कांग्रेस की एक बैठक भी होने वाली है.

बालासाहेब थोराट का कहना है कि जिसके पास संख्या ज्यादा है, उसकी तरफ से ही नेता विपक्ष बनाया जाएगा. विपक्ष में कांग्रेस सबसे मजबूत पार्टी है. हमारे विधायक पार्टी में बरकरार हैं. 2019 में हमारे पास 44 विधायक थे, अब हमारे पास 45 हैं. कांग्रेस महाराष्ट्र में नेता विपक्ष पद की मांग करेगी. कल हमारी इस मुद्दे पर एक बैठक भी होगी. 

उन्‍होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी मजबूत होकर उभरेगा, क्‍योंकि जनता का समर्थन एमवीए के साथ है. अल हम आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. एमवीए की बैठक भी जल्द होगी. 

बता दें कि गुरुवार को  एनसीपी ने जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) को विधानसभा में विपक्ष का नेता और मुख्य सचेतक (Chief Whip) नियुक्त किया है, लेकिन अब कांग्रेस ने दावा किया है कि इस पद पर उनका अधिकार है.

इसे भी पढ़ें :- 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/qlXDLVz

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...