Enjoy Biggest Sell

Thursday, January 26, 2023

VIDEO: हाथ में तिरंगा लिए अजय देवगन के हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान, बोले- ‘गरीबों का अजय देवगन’

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के बाद इन दिनों अजय देवगन के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. इन सुपरस्टार की पॉपुलैरिटी को देखते हुए लोग उनकी तरह मिमिकरी कर खुद को मशहूर बनाने में जुटे रहते हैं. ऐसे हमशक्लों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो जाते हैं. कुछ-कुछ सुपरस्टार अजय की तरह दिखने वाले इस शख्स का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसे वीडियोज से भरा पड़ा है, जिसमें वह अजय देवगन को कॉपी करते दिख रहे हैं.

   
इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में अजय देवगन का ये हमशक्ल हाथ में तिरंगा लिए हुए हैं. कई और वीडियोज में वह अजय देवगन की फिल्म के डायलॉग बोलता दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर इसकी प्रोफाइल रोशन देवगन के नाम से बनी हुई है. 


आए मजेदार कमेंट्स
अजय देवगन के हमशक्ल के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अजय देवगन का कॉपी'. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा 'सस्ता अजय देवगन. वहीं एक और ने लिखा गली मोहल्ले का अजय देवगन. एक अन्य यूजर ने लिखा, गरीबों के अजय देवगन. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/0Dt6EhV

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...