Enjoy Biggest Sell

Saturday, January 7, 2023

इरफान खान को सबसे अच्छा दोस्त मानते थे बेटे बाबिल, पिता को खोने पर खुद को डेढ महीने तक कर लिया था कमरे में बंद

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने नेटफ्लिक्स फिल्म कला के साथ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. वहीं अपनी फिल्म कला के प्रमोशन के दौरान बाबिल ने पिता इरफान खान के देहांत से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जो काफी इमोशनल कर देने वाला है. दरअसल, एक्टर बता रहे हैं कि पिता की मौत के बाद उन्होंने खुद को 45 दिन तक कमरे में बंद कर लिया था.

डेढ़ महीने तक कमरे में कर लिया था बंद

आज यानी 7 जनवरी को इरफान खा का बर्थडे है, जिस पर फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर बाबिल खान का एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं, जिसमें वह पिता की मौत पर उनके हालात का जिक्र कर रहे हैं. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बाबिल ने पिता के निधन को याद करते हुए कहा, "जब यह पहली बार हुआ, तो पहले दिन मुझे विश्वास नहीं हुआ. एक हफ्ता बीत चुका था, जिसके बाद यह मुझे हिट हुआ. और फिर मैं रियल में एक बुरे फेस में चला गया. करीब डेढ़ महीने के लिए खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया था"

एक्टर ने खोया सबसे अच्छा दोस्त

अपने पिता के न होने पर खुद को कैसे संभाला, इसका जिक्र करते हुए बाबिल ने कहा, "उस समय वह इतनी ज्यादा शूटिंग करते थे कि वह एक लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए चले जाते थे. वहीं जब यह हुआ, तो मैंने किसी तरह खुद को आश्वस्त किया कि वह शूटिंग के बाद वापस आ जाएंगे." लेकिन धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि वह कभी वापस नहीं लौटेंगे. मैंने अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया और यह मेरे लिए एक दुखद हादसा है, जिसे में शब्दों में बयां नहीं कर सकता. हालांकि उनकी यादें अब मुझे पॉजीटिव बनाए रखती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कला के बाद बाबिल खान यशराज फिल्म्स की वेब सीरीज द रेलवे मेन में नजर आने वाले हैं, जिसकी कहानी 1984 की भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/LSxMwno

No comments:

Post a Comment

Shardiya Navratri 2024 Date: इस दिन से शुरू हो रहे हैं शारदीय नवरात्र, जानें तिथि, मूहूर्त और नौ दिन के 9 भोग

Shardiya Navratri 2024 Date: भारत में नवरात्रि पर्व को बहुत ही उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस साल नवरात्रि गुरुवार 3 अक्टूबर 2024 से आरंभ ह...