Enjoy Biggest Sell

Saturday, September 29, 2018

जिले में रोका हरियाणा रोडवेज की बसों का प्रवेश, यात्री परेशान

चूरू.

राजस्थान परिवहन निगम के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे के आह्वान पर विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलनरत रोडवेजकर्मी गुरुवार को 11 वें दिन भी धरने पर रहे। उधर संगठन की ओर से लिए गए निर्णय के मुताबिक गुरुवार को जिले से होकर गुजरने वाली हरियाणा सहित अन्य राज्यों की बसों को जिले में प्रवेश नहीं करने दिया गया। ऐसे में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। मंगलचंद के नेतृत्व में दिए गए धरने पर समर्थन देने पहुंचे किसान सभा के जिला अध्यक्ष हीरालाल कलवाणिया व मंत्री राम करण चौधरी ने कहा कि सरकार ने सभी विभागों के कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं किया तो आगामी दो अक्टूबर को सामूहिक रूप से कलक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा। आम जनता के समर्थन से जिला मुख्यालय पर रास्ता जाम किया जाएगा।

कलक्ट्रेट के घेराव की चेतावनी
राजस्थान किसान सभा ने गुरुवार को कलक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिखा गया कि रोडवेजकर्मी, मंत्रा लयिक कर्मचारी, पंचायत राज कर्मी व स्वास्थ्य कर्मी अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत है। इससे आमजन प्रभावित हो रहा है। सरकारी काम ठप हो रहे हैं। कर्मचारियों की मांगों का समाधान किया जाए। मांगें नहीं मानी गईतो सभी संवर्गों को साथ लेकर दो अक्टूबर को कलक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा।

 

चक्काजाम 11वें दिन भी जारी
सरदारशहर. विभिन्न मांगों को लेकर सरकार के साथ हुए समझौते को लागू करने की मांग को लेकर रोडवेजकर्मियों का चल रहा धरना गुरुवार को 11 वें दिन भी जारी रहा। कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने बताया कि सरकार कि ओर से की गई वादा खिलाफी के कारण प्रदेश के सभी विभागों के कर्मचारी हड़ताल पर है। उन्होंने बताया कि वसुंधरा राजे गौरव यात्रा निकाल रही है वही प्रदेश की जनता परेशान हो रही है।

 

मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा धरना
तारानगर. विभिन्न मांगों को लेकर रोड़वेजकर्मियों की हड़ताल ११वें दिन भी जारी रही। चक्काजाम के चलते रोडवेज बसों का संचालन नहीं हो सका जिससे यात्रियों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ी। कर्मचारियों ने बस स्टैंड मुख्यालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया। धरना देने वालों में बलवान पूनिया, श्रवणसिंह, मो. हुसैन, हरिराम माली, चुन्नीलाल सोलंकी, राजेन्द्र मेहरा, महावीर नाई आदि शामिल थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OdHDZJ

No comments:

Post a Comment

Shardiya Navratri 2024 Date: इस दिन से शुरू हो रहे हैं शारदीय नवरात्र, जानें तिथि, मूहूर्त और नौ दिन के 9 भोग

Shardiya Navratri 2024 Date: भारत में नवरात्रि पर्व को बहुत ही उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस साल नवरात्रि गुरुवार 3 अक्टूबर 2024 से आरंभ ह...