Enjoy Biggest Sell

Wednesday, August 1, 2018

Breaking news: भीषण हादसा- कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौके पर मौत तीन घायल, देखने वालों का दिल दहला

चूरू-

तारानगर के साहवा मार्ग पर गांव झाड़सर कांधलान गांव के पास शनिवार रात को दिल दहला देने वाला हादसा हुआ जिसमें एक युवक अपनी जान से हाथ से धो बैठा। जानकारी के मुताबिक यहां एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी जिससे कार में सवार एक युवक की मौत हो गयी व तीन युवक घायल हो गए।

मोबाइल टावर की जाँच करने जा रहे थे
जानकारी के अनुसार भादरा के वार्ड 22 निवासी फारूक अहमद व भादरा तहसील के गांव बिराण निवासी सोनू जाट भारती इंफ्राटेक मोबाइल टावर कंपनी में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। दोनों कार में सवार होकर साहवा से भनीन गांव में मोबाइल टावर की जाँच करने आ रहे थे। उनके साथ कार में उनके दोस्त भादरा निवासी जुल्फीकार कायमखानी व बिराण निवासी मनोज जाट भी बैठे थे।

read: शहर में क्या हुआ कि एक पार्षद ने दे दी आत्मदाह की धमकी, जिसके बाद हुआ ये सब

गंभीर घायल जुल्फीकार चूरू रेफर
तारानगर-साहवा मार्ग पर गांव झाड़सर कांधलान के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पलटा खाकर एक पेड़ से टकरा गयी जिससे मनोज जाट उम्र 25 की तो मौके पर ही मौत हो गयी और बाकी तीनों युवक घायल हो गए। चारों को 104 एम्बुलेंस में तारानगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सको ने मनोज को मृत घोषित कर दिया व गंभीर घायल जुल्फीकार को चूरू रेफर कर दिया।

read : राजस्थान के इस जिले में युवक की लाठी-सरियों से पीट-पीटकर हत्या

शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम
फारूक व सोनू का तारानगर के अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। सुचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली व घायलो के बयान लिए। पुलिस ने मृतक मनोज के परिजनों को सुचना दी जिसके बाद मृतक युवक के घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मामले की तहकीकात कर क़ानूनी कारवाई शुरू कर दी है। मृतक मनोज के शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LYn0MG

No comments:

Post a Comment

टूटी शादी, करियर हो गया बर्बाद, डिप्रेशन का हो गई शिकार...कलयुग की एक्ट्रेस का ऐसा बदला लुक फैन्स बोले- पहचान नहीं पाए

इमरान हाशमी और कुणाल खेमू की फिल्म 'कलयुग' याद है या नहीं? फिल्म में आतिफ असलम की आवाज में दर्द भरे गाने याद है या नहीं? अच्छा फिल्म...