Enjoy Biggest Sell

Wednesday, August 1, 2018

छात्रावास विकास में नहीं आने देंगे धन की कमी

चूरू.

ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि छात्रावास के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। वे रविवार को बणीर राजपूत छात्रावास चूरू में प्रथम विंग के २७ कमरों, दो मुख्य प्रवेश द्वार व रनिंग ट्रेक के लोकार्पण समारोह में उपस्थित राजपूत समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

 

उन्होंने कहा कि समाज के लोगों की इतनी भागीदारी विकास की ***** है। राजस्थान हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधिपति करणीसिंह राठौड़ ने कहा कि समाज के लोग अपने विकास के प्रति काफी जागरुक हैं। इससे मुझे भी प्रेरणा मिली है। इससे पहले पंचायत राज मंत्री राठौड़, पूर्व न्यायाधिपति, राजपूत विकास परिषद जयपुर के प्रदेशाध्यक्ष नवल ङ्क्षसह झराणा, मेघराज सिंह रॉयल, राजपालसिंह बनगोठड़ी व भाजपा नेता विक्रम सिंह कोटवाद ने लोकार्पण किया। बाद में पंचायत राज मंत्री को गाजे-बाजे से मंच तक लाया गया।

 

समिति सचिव प्रताप ङ्क्षसह जोड़ी ने बताया कि इस मौके पर समाज के लोगों ने मंचस्थ अतिथियों का स्वागत किया। रतनसिंह ने छात्रावास विकास का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। राजवीर सिंह, इंद्राज सिंह, दिलीप सिंह, प्रभुसिंह घंटेल व राजेंद्र कोटवाद आदि ने आयोजकीय भागीदारी निभाई। समारोह में रामसिंह बीका, साहित्यकार भंवरसिंह सामौर, सुरेंद्र सिंह मेड़तिया व नरेंद्र दांदू सहित अनेक लोग मौजूद थे। संचालन नंदलालसिंह कोटवाद, गोविंदसिंह राठौड़ व हेमसिंह शेखावत ने किया।

 

51 लाख की घोषणा


समिति के मीडिया प्रभारी अशोक सिंह शेखावत ने बताया कि समिति के उपाध्यक्ष पदमसिंह दांदू की प्रेरणा से जनसमूह में उपस्थित सरपंचों व लोगों ने छात्रावास विकास कार्यों के लिए ५१ लाख रुपए के जनसहयोग की घोषणा की।

 

सोलंकी बने मंडल के अध्यक्ष


रतनगढ़.सैनी नवयुवक मंडल के चुनाव रविवार को सैनी समाज अतिथि भवन में हुए।
चुनाव में महेंद्र सोलंकी को मंडल का अध्यक्ष चुना गया। सरंक्षक मदनलाल कम्मा व ओमप्रकाश टाक की मौजूदगी में हुए चुनाव में उपस्थित समाज के लोगों ने अध्यक्ष सोलंकी का स्वागत किया।वक्ताओं ने समाज हित में काम करने व शिक्षा का प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया। समारोह को गौरीशंकर कम्मा, गौरीशंकर खड़ोलिया, पार्षद प्रदीप बागड़ी, तिलोक कम्मा, भरत सुईवाल व अंकित गौड़ आदि ने संबोधित किया। चुनाव पर्यवेक्षक परमेश्वरलाल गौड़ थे। इस मौके पर विनोद सुईवाल, शंकर कम्मा, रवि सैनी, सुरेश गौड़ आदि उपस्थित थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2K6yj3z

No comments:

Post a Comment

टूटी शादी, करियर हो गया बर्बाद, डिप्रेशन का हो गई शिकार...कलयुग की एक्ट्रेस का ऐसा बदला लुक फैन्स बोले- पहचान नहीं पाए

इमरान हाशमी और कुणाल खेमू की फिल्म 'कलयुग' याद है या नहीं? फिल्म में आतिफ असलम की आवाज में दर्द भरे गाने याद है या नहीं? अच्छा फिल्म...