Enjoy Biggest Sell

Monday, September 2, 2024

"अमानतुल्लाह ने जनकल्याण के पैसों का गबन किया, अवैध तरीके से नौकरियां दी" :बोली बांसुरी स्वराज

आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के आवास पर ईडी रेड को लेकर सांसद बांसुरी स्वराज ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने खान पर जनकल्याण फंड का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. नई दिल्ली से भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने अमातुल्लाह खान के घर पर ईडी रेड को एकदम सही ठहराते हुए कहा, "अमानतुल्लाह खान के खिलाफ बहुत ही संगीन आरोप हैं. जब वो वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष थे तो उन्होंने अवैध तरीके से लोगों को नौकरियों में भर्ती किया. उन्होंने वो पैसा जो जन कल्याण के लिए लगाना था, उस पैसे का गबन किया, उस पैसे का गलत इस्तेमाल किया."

उन्होंने ईडी छापेमारी को बिलकुल सही करार दिया. बोलीं, "सीबीआई उनके खिलाफ जांच कर रही थी. ईडी ने जो आज उनके यहां पर रेड की है वह एकदम जायज है. कोई भी व्यक्ति, वह कितना ही शक्तिशाली क्यों ना हो? वह कानून के दायरे के बाहर नहीं है इसलिए अमान उल्लाह खान की जवाबदेही बनती है." भाजपा के ही सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने आम आदमी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों को आदतन अपराधी बताया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सारे विधायक भ्रष्ट हैं, जब ये लोग जांच के दायरे में आते हैं जो चिल्लाना शुरु कर देते हैं. अमानतुल्लाह खान के ऊपर वक्फ बोर्ड के इतने केस है लेकिन जांच एजेंसी जब जांच कर रही है तो शोर मचा रहे हैं. आम आदमी पार्टी के विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री सहित सभी आदतन अपराधी हैं. उनकी शोर मचाने की आदत है.

बता दें, सोमवार सुबह आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर ईडी ने छापा मारा है. अमानतुल्लाह खान ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से दी. आप विधायक अमानतुल्लाह ने एक्स पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कठपुतली ईडी मेरे घर पर पहुंच चुकी है. मुझे और आप नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा. ईमानदारी से अवाम की खिदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक.

अमानतुल्लाह ने बयान में कहा, "सुबह के 7 बजे का समय है और ईडी की टीम सर्च वारंट के नाम पर मुझे गिरफ्तार करने के लिए आए हैं. मेरी सास भी घर पर हैं, जिनको कैंसर है और चार दिन पहले ही उनका ऑपरेशन हुआ है. इस बात की जानकारी मैंने खुद ईडी को दी थी. मैंने इनको हर नोटिस का जवाब दिया है. हालांकि, सर्च वारंट के नाम पर इनका मकसद मुझे गिरफ्तार करना है."



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ABgxtIr

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...