Enjoy Biggest Sell

Saturday, August 24, 2024

करीना कपूर के मम्मी-पापा की शादी का वीडियो वायरल, राज कपूर ने यूं सजाया था बेटे का सेहरा

करीना कपूर के पेरेंट्स रणधीर कपूर और बबीता ने साल 1971 में शादी की थी. रणधीर और बबीता की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था. बीच में कुछ मनमुटाव हुए तो बबीता अपनी बेटियों के साथ रणधीर कपूर से अलग रहने लगी थीं लेकिन उन्होंने रणधीर से तलाक नहीं लिया था. आज हम इस कपल के बारे में बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर रणधीर कपूर और बबीता की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इनकी शादी में पूरी फिल्म इंडस्ट्री शामिल हुई थी.


वायरल हुआ शादी का वीडियो
बबीता और रणधीर कपूर की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें रणधीर कपूर को उनके पिता राज कपूर और मां कृष्णा कपूर सेहरा पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं रेड साड़ी में बबीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों सेलेब्स से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

अमिताभ से जितेंद्र तक सब हुए थे शामिल
रणधीर कपूर और बबीता की शादी में संजीव कुमार, अमिताभ बच्चन, जितेंद्र समेत पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. बारात में सभी नजर आ रहे हैं. उसके बाद कपल के साथ फोटो क्लिक करवाने भी कई सितारे पहुंचे थे. इनकी सादगी देखकर फैंस इंप्रेस हो रहे हैं और ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई दिखावा नहीं, सिर्फ नेचुरल और ट्रेडिशन्स के साथ सब कुछ हो रहा है. वहीं दूसरे ने लिखा, पुराने जमाने की शादियों की बात ही कुछ और होती थी. शादी के बाद इस कपल की दो बेटियां हुईं. करिश्मा कपूर और करीना कपूर. बबीता और रणधीर कपूर की दोनों बेटियों ने बॉलीवुड में कदम रखा और नाम कमाया. करीना और करिश्मा दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/qKVIkUJ

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...