Enjoy Biggest Sell

Friday, August 9, 2024

संजय दत्त हैं 'सन ऑफ सरदार 2 का हिस्सा', पर इस वजह से नहीं कर पाएंगे यूके में शूटिंग

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है. वैसे ऑडियंस की उम्मीदों पर यह फिल्म खरी नहीं उतरी है. इस बीच अजय देवगन अपनी अगली फिल्म सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. सन ऑफ सरदार 2012 में आई थी, जिसके सीक्वल की अब शूटिंग चल रही है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म के पहले पार्ट में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त थे. लेकिन हाल ही में जब संजय दत्त इसके यूके शेड्यूल में नजर नहीं आए तो अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. 

रवि किशन ने किया संजय दत्त को रिप्लेस?

खबरें आने लगीं कि संजय दत्त इस सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें अभिनेता रवि किशन ने रिप्लेस कर दिया है. कहा जा रहा था कि संजय दत्त को यूके का वीजा नहीं मिला है, जिसकी वजह से वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि अब सच्चाई सामने आ गई है. एनडीटीवी के सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त को 1993 मुंबई ब्लास्ट केस से जुड़े मामलों में अवैध हथियार रखने के जुर्म में 5 साल की सजा हुई थी और वो काफी समय जेल में रहे थे. फरवरी 2016 को वो जेल से बाहर आए और संजय दत्त को इसी जेल टर्म की वजह से यूके का वीजा नहीं मिल पाया और वो फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन नहीं जा पाए.

ये भी देखें: Happy Raksha Bandhan: रक्षा बंधन पर संजय दत्त ने बहनों पर खूब लुटाया प्यार, पापा सुनील दत्त और बहन प्रिया और नम्रता के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

एनडीटीवी के सूत्रों मुताबिक, संजय दत्त सन ऑफ सरदार 2 की कास्ट का हिस्सा हैं पर यूके के शेड्यूल में शामिल नहीं हैं. वे बाकी की शूटिंग में हिस्सा लेंगे. आपको बता दें कि सन ऑफ सरदार का निर्देशन अश्विनी धीर ने किया था और इसके सीक्वल का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे हैं. इस बार फिल्म में अजय देवगन के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी.


 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/N2lGc4C

No comments:

Post a Comment

Tirupati Laddoos At Ayodhya Ram Temple? Chief Priest's Big Claim

In January, during the consecration ceremony of the Ram Temple in Ayodhya, 300 kilograms of 'prasad' from the Tirupati temple was di...