Enjoy Biggest Sell

Wednesday, June 26, 2024

थिएटर में एक फैमिली से सिर्फ एक ही आदमी देख पाएगा Kalki 2898 AD, ऐसा क्या हो गया जो अब मार्केट में तेज हुई ये चर्चा

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही 'कल्कि 2898 AD' में बॉलीवुड और साउथ के कुछ बड़े नाम हैं जैसे अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन. यह इसी गुरुवार यानी कि 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साइंस-फिक्शन फिल्म को लेकर चर्चा के बीच कल्कि 2898 AD के टिकट मुंबई जैसे शहरों में ₹2,300 तक में बिक रहे हैं. मैसन आईनॉक्स: बीकेसी में जियो वर्ल्ड प्लाजा 27 जून के लिए प्रभास की कल्कि 2898 AD के लिए ‘लक्स सुपीरियर' टिकट ₹2,300 में बेच रहा है. टिकट हिंदी में रात के शो के लिए हैं. दो भाषाओं में बनी ये फिल्म दीपिका की तेलुगु में पहली फिल्म है. इसके अलावा वीकएंड में मैसन आईनॉक्स: जियो वर्ल्ड प्लाजा के ड्राइव-इन द्वारा ₹2,000 टिकट बेचे जा रहे हैं.

मजेदार बात यह है कि सितंबर 2023 में शाहरुख खान की फिल्म जवान की टिकट की कीमत भी ₹2400 तक थी जो एटली की फिल्म के इर्द-गिर्द भारी चर्चा का विषय है. शाहरुख की साल की दूसरी एक्शन फिल्म उनकी ब्लॉकबस्टर पठान के लगभग आठ महीने बाद रिलीज हुई थी. आंध्र प्रदेश सरकार ने कल्कि 2898 AD के लिए टिकट की कीमतों में इजाफा करने की इजाजत दी है. सरकारी आदेश के अनुसार सिंगल स्क्रीन थिएटरों के लिए टिकट की कीमतें बढ़ाकर ₹75 कर दी गई हैं जबकि मल्टीप्लेक्स ₹125 तक चार्ज कर सकते हैं.

इसके अलावा सरकार ने नॉर्मल चार के बजाय रिलीज के 14 दिन बाद तक हर दिन पांच शो दिखाने की इजाजत दी है. इस फैसले से फिल्म के राजस्व में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है जो इस साल की सबसे मचअवेटेड रिलीज में से एक है. तेलंगाना सरकार ने भी कल्कि 2898 AD के लिए एक्सट्रा शो और टिकट की कीमतों में वृद्धि को मंजूरी दी.

फिल्म के बारे में और डिटेल्स

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी यह पोस्ट-एपोकैलिप्स फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से इंस्पायर्ड है और साल 2898 ई. दिशा पटानी भी कल्कि 2898 ई. का हिस्सा हैं. शुक्रवार की रात को फिल्म का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के किरदार अश्वत्थामा से होती है जो दीपिका पादुकोण के किरदार से बात करते हुए कहते हैं, "वे कहते हैं कि पूरा ब्रह्मांड भगवान के भीतर रहता है. लेकिन भगवान खुद आपके गर्भ में रहते हैं." दूसरे ट्रेलर में और किरदारों को पेश किया गया. कुछ दिन पहले मेकर्स ने मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट रखा था. इसमें अमिताभ, कमल हासन, दीपिका, प्रभास और राणा दग्गुबाती जैसे एक्टर्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/5bsMYBU

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...