Enjoy Biggest Sell

Wednesday, March 20, 2024

पापा बनने की खुशी में एक साल की छुट्टी लेने वाले हैं रणवीर सिंह, सामने आया उनका पूरा प्लान

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने होने वाले बच्चों से मिलने के लिए दिन गिन रहे हैं. कई साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबियानेलो में एक-दूसरे से शादी कर ली. उनकी शादी उनके फैन्स के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं थी. अब जल्द ही ये मम्मी-पापा बनने वाले हैं. इसे लेकर दोनों ही बेहद खुश और एक्साइटेड हैं और ऐसा लग रहा है कि रणवीर इस खास मौके का एक भी पल मिस नहीं करना चाहते. खबर है कि उन्होंने एक साल की पेटर्निटी लीव लेने की प्लानिंग की है.

एक साल की पेटर्निटी लीव लेंगे रणवीर सिंह !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक करीबी सोर्स ने जूम को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जो उनके फैन्स जानकर खासे एक्साइटेड होंगे. सोर्स ने खुलासा किया कि दीपिका ने पहले ही अपनी सभी वर्क कमिटमेंट्स पूरी कर ली थीं. जबकि रणवीर की ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी. अब वह अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ रहने के लिए एक साल की पेटर्निटी लीव लेंगे.

सोर्स ने कहा, "दीपिका ने पहले ही सारी तैयारी कर ली थी. उन्होंने धीरे-धीरे अपना सारा काम आसान कर लिया था और लंबी मेटर्निटी लीव के लिए तैयारी कर रही थीं. रणवीर की ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी लेकिन 'बैजू बावरा' के लिए उनकी एक साल की डेट्स खाली होने के बाद रणवीर के पास कोई और प्रोजेक्ट नहीं था जो फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हो. उन्होंने अब अगले साल डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्म शुरू होने से पहले कोई असाइनमेंट नहीं लेने का फैसला किया है. वह दीपिका और बच्चे के साथ समय बिताएंगे."



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Wug7MwO

No comments:

Post a Comment

BookMyShow Site Crashes Seconds Before Sale For Coldplay Mumbai Concert Begins

Ticketing site BookMyShow crashed today just seconds before sale for Coldplay's Mumbai concert began. Coldplay will be bringing their mu...