Enjoy Biggest Sell

Wednesday, March 6, 2024

भाई के कंधे पर बैठे बच्चे ने 2023 में बॉलीवुड से ओटीटी तक बरपाया कहर, 2024 में साउथ को करेगा साफ- पहचाना क्या?

बॉलीवुड में कई स्टार ऐसे हैं जिन्होंने अपने सकसेसफुल डेब्यू के बाद गुमनामियों में वक्त बिताया और फिर शानदार कमबैक किया है. ऐसा ही एक स्टार है जो एक बड़े बॉलीवुड परिवार से आने के बावजूद अपने करियर के बीच में असफलताओं से निराश हुआ लेकिन इसके बाद उसने हिम्मत और हौंसले के साथ कमबैक किया और इस साल की सबसे शानदार फिल्म में उनकी एक्टिंग के लोग कायल हो गए हैं. आपको बता दें कि इस स्टार ने पिछले साल ओटीटी पर भी शानदार परफॉर्मेंस देकर तहलका मचा दिया है. अगर अब भी आप समझ नहीं पा रहे हैं तो चलिए हम आपकी मदद कर देते हैं.

ओटीटी से लेकर बॉलीवुड तक धमाल  

जी हां बात हो रही है धर्मेंद्र के बेटे, सनी देओल के भाई और शानदार बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की. शानदार करियर के बाद नाकामयाबियों का दौर देख चुके बॉबी देओल फिलहाल अपने कमबैक और सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इस साल आई फिल्म एनिमल में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लोग इस कदर दीवाने हो गए हैं कि बधाइयों का दौर अब तक जारी है. इतना ही नहीं पिछले साल आश्रम 3 के जरिए बॉबी ने ओटीटी पर भी तहलका मचा रखा है. कहा जा रहा है कि बॉबी जल्द ही साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं और वहां उनकी एक्टिंग का शानदार जलवा देखने को मिलेगा.

उतार चढ़ाव से भरा रहा करियर 

बॉबी ने शून्य से शिखर तक का सफर अपने बलबूते पर पूरा किया है और इस सफर में उन्होंने जहां सक्सेस देखी है वहीं बुरा दौर भी देखा है. 1995 में ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म बरसात से डेब्यू करने वाले बॉबी ने सोल्जर, बादल, बिच्छू, गुप्त, अपने जैसी शानदार फिल्में दी हैं. लेकिन अपने बुरे दौर में बॉबी को काम मिलना बंद हो गया तो वो स्टेज शो और पार्टी में ऑर्केस्टा के लिए भी काम करने लगे थे.

फिल्मों की लगी है लाइन 
आपको बता दें कि बॉबी इस वक्त साउथ की तीन फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं. इसमें पहली फिल्म कंगुवा है. कंगुवा में बॉबी देओल का पहला लुक सामने आ चुका है और बॉबी को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. दरअसल ओटीटी की वेब सीरीज आश्रम में बॉबी के दमदार रोल को देखने के बाद साउथ के कई प्रोड्यूसर बॉबी से इतना इंप्रेस हो गए थे कि उनको कई फिल्मों के ऑफर मिले. इसके बाद ओटीटी पर आई लव हॉस्टल में भी बॉबी के खूंखार रूप को देखकर साउथ के फिल्म मेकर्स उनके दीवाने हो गए. बॉबी खुद बता चुके हैं कि उनके पास तमिल फिल्में हैं और इसके लिए वो तमिल और तेलुगु सीख रहे हैं. कंगुवा की बात करें तो ये सूर्या के लीड रोल की फिल्म है और इसे शिवा ने डायरेक्ट किया है. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/tHfdjv3

No comments:

Post a Comment

Elon Musk Calls Italy PM Giorgia Meloni 'Authentic, Honest' At Awards Gala

Elon Musk offered effusive praise for Italian Prime Minister Giorgia Meloni in brief remarks at an awards ceremony in New York, the latest s...