Enjoy Biggest Sell

Saturday, March 23, 2024

15 करोड़ का बजट, दुनियाभर में किया 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन, अब साउथ की इस फिल्म को हिंदी में लाने की तैयारी

साउथ की फिल्मों के तो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बल्ले बल्ले है. लेकिन इसके लिए साउथ के ये प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बहुत ही नपी-तुली चाल चल रहे हैं. वह कम बजट फिल्म बनाते हैं. मजबूत कहानी रखते हैं और कलाकार लेते हैं स्टार नहीं. यह फॉर्मूला मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को काफी रास भी आ रहा है. हम यहां बात कर रहे हैं हालिया रिलीज फिल्म मंजुम्मेल बॉयज फिल्म की. इस फिल्म ने रिलीज के तुरंत बाद बॉक्स ऑफिस पर गदर काट दिया था. इस फिल्म ने अपने लागत का 10 गुना से ज्यादा बॉक्स ऑफिस से कमा लिया. इसकी कहानी और इसमें सितारों की एक्टिंग को खूब सराहा गया था.

मंजुम्मेल बॉयज का बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मंजुम्मेल बॉयज के बजट की बात करें तो आईएमडीबी के मुताबिक यह सिर्फ 15 करोड़ रुपये था. जबकि ये फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. इस तरह यह मलयालम की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. दिलचस्प यह है कि इस फिल्म को रिलीज हुए अभी एक महीने का समय भी नहीं हुआ है. 2006 की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित यह फिल्म कोच्चि के पास मंजुम्मेल के छोटे से शहर के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोडाईकनाल में छुट्टियां मनाने जाते हैं.

मंजुम्मेल बॉयज हिंदी में

मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक का खिताब हासिल करते हुए, ‘मंजुम्मेल बॉयज' ने जूड एंथनी जोसेफ की ‘2018' के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया, जिसने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. दिलचस्प यह है कि हिंदी भाषी दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चिदंबरम द्वारा लिखित और निर्देशित, परवा फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘मंजुम्मेल बॉयज' का प्रीमियर 22 फरवरी, 2024 को दुनिया भर में हुआ. इसकी कहानी और शानदार अभिनय ने फैंस को हिंदी डब संस्करण की मांग करने के लिए प्रेरित किया है, ताकि पूरे देश के दर्शक इसका अनुभव कर सके. इस तरह इसका हिंदी संस्करण जल्द ही आ सकता है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/fspU91Q

No comments:

Post a Comment

BookMyShow Site Crashes Seconds Before Sale For Coldplay Mumbai Concert Begins

Ticketing site BookMyShow crashed today just seconds before sale for Coldplay's Mumbai concert began. Coldplay will be bringing their mu...