Enjoy Biggest Sell

Sunday, January 21, 2024

22 जनवरी को फ्री में समोसे खाने का न्योता दे रहा ये शख्स, वायरल वीडियो देख लोग बोले- भाई सच्चा भक्त है

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूरा देश राममय हो गया है. हर जगह राम नाम की गूंज है और लोग 22 जनवरी की तैयारी में जुटे हैं. 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे और देश विदेश से हजारों लोग यहां पहुंचेंगे. प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश भर में लोग खासे उत्साहित हैं, इस बीच एक स्ट्रीट फूड स्टॉल मालिक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये शख्स 22 जनवरी को फ्री में समोसे खिलाने का न्योता दे रहा है.

फ्री मिलेगा चाय-नाश्ता

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में फूड स्टॉल वाला 22 जनवरी को सभी को फ्री समोसे खिलाने के लिए न्योता दे रहा है. शख्स कहता है कि, श्रीराम आ रहे हैं, देश भर के लोग 22 जनवरी को समारोह बनाएंगे. वो भी इस समारोह का हिस्सा बनते हुए 22 जनवरी को सभी को फ्री में समोसे खिलाएगा. शख्स कहता है कि, वह भले गरीब हो लेकिन राम मंदिर बनने की खुशी में वह 22 जनवरी को चाय नाश्ता फ्री में देगा और उस दिन को दिवाली की तरह मनाएगा.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स बोले- तुम तो बहुत अमीर हो

वीडियो को साढ़े 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 60 हजार लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर ढेरों लोग कमेंट भी कर रहे हैं, कोई शख्स को भक्त तो कोई भला इंसान बता रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, गरीब आदमी हो सकते हो, लेकिन दिल बहुत बड़ा है आपका. वहीं दूसरे ने लिखा, भाई तेरे जैसे अमीर बहुत कम है. वहीं एक यूजर ने लिखा, यह है एक सच्ची श्रद्धा है, भगवान के प्रति इतना प्रेम की छोटी सी कमाई में भी खुशी-खुशी सब कुछ लुटाने को तैयार है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/IYZOvkL

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...