Enjoy Biggest Sell

Saturday, September 16, 2023

संजय लीला भंसाली को बाजीराव मस्तानी के इस गाने के लिए पड़ी थी डांट, जानते हैं किसने लगाई थी फटकार ?

विवेक अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म भारत की कोविड-19 महामारी से लड़ाई पर आधारित है. भारत की पहली bio-science फिल्म कही जाने वाली इस फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, राइमा सेन, गिरिजा ओक और सप्तमी गौड़ा लीड रोल्स में हैं.

नाना पाटेकर लगभग 4-5 साल के ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं और फिल्म में डॉक्टर भार्गव के रोल में नजर आएंगे. उन्होंने ही भारत में स्वदेशी कोविड वैक्सीन बनाई थी. नाना पाटेकर ने ट्रेलर से महफिल लूट ली और जनता उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड है. आईएएनएस के साथ एक खास बातचीत में 'वेलकम' एक्टर ने बताया कि अगर कोई फिल्म सच्ची कहानी पर बनती है तो फैक्ट और फिगर्स के साथ कोई खेल नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा, "जब आप कहते हैं कि यह एक सच्ची कहानी है, यह वास्तविक घटनाओं पर आधारित है तो हम फिल्म बनाने वालों से पूछ सकते हैं कि आपने फैक्ट्स के साथ छेड़छाड़ क्यों की. अगर ये एक सच्ची कहानी है तो इससे जुड़ी हर बात सच होनी चाहिए.

"आप इसे भंसाली की फिल्मों में देख सकते हैं. मैं मल्हारी गाने से खुश नहीं था. मैंने सीधे उन्हें फोन किया और कहा कि यह 'वाट लावली' क्या है? मुझे यह पसंद नहीं आया इसलिए मैंने उनसे यह कहा. मुझे इसकी परवाह नहीं है कि क्या है, लोग पसंद करेंगे या नहीं. अगर मुझे यह पसंद नहीं आया तो मैंने उनसे सीधे कहा". बता दें कि नाना ने भंसाली के साथ उनकी पहली फिल्म 'खामोशी: द म्यूजिकल' में काम किया था जो कि 27 साल पहले 1996 में रिलीज हुई थी.

अब वैक्सीन वार की बात करें तो ये फिल्म 28 सितंबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. यह बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी फुकरे 3 के साथ टकराएगी जो फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है. इसमें ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी लीड रोल्स में हैं.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/8RIL5j6

No comments:

Post a Comment

Shardiya Navratri 2024 Date: इस दिन से शुरू हो रहे हैं शारदीय नवरात्र, जानें तिथि, मूहूर्त और नौ दिन के 9 भोग

Shardiya Navratri 2024 Date: भारत में नवरात्रि पर्व को बहुत ही उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस साल नवरात्रि गुरुवार 3 अक्टूबर 2024 से आरंभ ह...