Enjoy Biggest Sell

Saturday, September 9, 2023

अक्षय कुमार 56वें जन्मदिन पर पहुंचे उज्जैन महाकाल, बेटे और बहन के साथ मिलकर किया भगवान शिव का जाप

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए अक्षय कुमार अपने बेटे आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर के साथ उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) पहुंचे थे. इस दौरान क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Birthday) ने महाकाल के दर्शन के साथ नंदी हॉल में बैठकर महाकाल का ध्यान लगाया, आशीर्वाद लिया और भस्म आरती में शामिल हुए. 

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेटे आरव और शिखर धवन के साथ दिखाई दे रहे हैं. बता दें, रात करीब 2 बजे अक्षय कुमार मंदिर पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार ने महाकाल मंदिर का पूरा नंदी हॉल बुक कर लिया था. भस्म आरती के दौरान अक्षय भगवा चोले में नजर आएं तो उनकी बहन केसरिया रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. सभी ने नंदी हॉल में बैठकर भगवान शिव का जाप किया.  

इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स ने रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये सब करने से फिल्में नहीं चलती'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब सबको भगवान की याद आएगी. जय महाकाल'. एक और यूजर ने लिखा है, 'खूबसूरत. इस तरह का उदाहरण हर सेलेब्रिटी को सेट करना चाहिए'. बता दें, अक्षय कुमार जल्द ही 'मिशन रानीगंज' में दिखाई देंगे, जो कि रियल स्टोरी पर बेस्ड है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/VrFusDp

No comments:

Post a Comment

BookMyShow Site Crashes Seconds Before Sale For Coldplay Mumbai Concert Begins

Ticketing site BookMyShow crashed today just seconds before sale for Coldplay's Mumbai concert began. Coldplay will be bringing their mu...