Enjoy Biggest Sell

Sunday, September 3, 2023

25 करोड़ का बजट, कमाई 175 करोड़ रुपये, पहले बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई, अब फिल्म का हीरो रचने जा रहा इतिहास

टोविनो थॉमस की ब्लॉकबस्टर फिल्म '2018 एवरीवन इज अ हीरो' ने बॉक्स-ऑफिस और दर्शकों के दिलों में जो कमाल किया है, उसे पूरे देश ने देखा. मलयालम फिल्म उद्योग की 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ने न केवल पूरे देश में प्रशंसा हासिल की है, बल्कि दुनिया भर में 175 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की जबकि फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है. अब, '2018 एवरीवन इज अ हीरो' एक और मील का पत्थर साबित हुई है क्योंकि फिल्म के मुख्य नायक पैन इंडिया स्टार टोविनो थॉमस को बहुत प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह सेप्टिमियस अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया है. टोविनो थॉमस का शानदार प्रदर्शन उन्हें फिल्म '2018 एवरीवन इज अ हीरो' के लिए सर्वश्रेष्ठ एशियाई अभिनेता के रूप में नामांकित होने का सम्मान पाने वाला एकमात्र दक्षिण भारतीय अभिनेता बनाता है. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने के बाद वह अवॉर्ड के मामले में भी रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं.

सेप्टिमियस अवार्ड्स एक वार्षिक पुरस्कार समारोह है, जो हर साल नीदरलैंड के एम्स्टर्डम शहर में आयोजित किया जाता है. प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव 25-26 सितंबर 2023 को आयोजित किया जाएगा, जिसमें दुनिया भर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया जाएगा. फिल्म '2018 एवरीवन इज अ हीरो' के लिए टोविनो थॉमस का नामांकन भारतीय और मलयालम सिनेमा के गौरव को कई दिग्गजों से सुसज्जित अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले जाता है, जो मॉलीवुड के साथ-साथ भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक बड़ी छलांग है.

फिल्म द्वारा पैदा किए गए प्रभाव के बारे में बात करते हुए, निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ केरल बाढ़ को परदे पर उतारने और दर्शकों की वाह-वाही लूटने में सफल रहे हैं. '2018 एवरीवन इज अ हीरो' 5 मई को रिलीज हुई मॉलीवुड की फिल्म में टोविनो थॉमस, आसिफ अली, कुंचको बोबन, लाल, नारायण, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली, तन्वी आदि जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/3fBEIrs

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...