Enjoy Biggest Sell

Sunday, September 24, 2023

फोटो में दिख रही इस बच्ची ने 2023 में दी है ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म, 55 करोड़ के बजट की फिल्म ने कमाए 118 करोड़ रुपये

कजरारे से बड़े से नैनो वाली ये बच्ची साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है. लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के बावजूद एक्ट्रेस कंट्रोवर्सी से हमेशा से बचती रही है. हालांकि कुछ दिन पहले अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में आईं. लेकिन खुद ही ट्वीट कर फैंस के सामने हर खबर का खंडन भी कर दिया. वैसे तो एक्ट्रेस के नाम कई अच्छी-अच्छी फिल्में दर्ज हैं, लेकिन सबसे ज्यादा शोहरत मिली इस कम उम्र में भी रेखा की मां  का किरदार अदा कर.  

पर्दे पर बनी रेखा की मम्मी

ये एक्ट्रेस हैं कीर्ति सुरेश, जो साउथ की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिनकी फिल्मों को चलने के लिए किसी बड़े एक्टर के नाम की जरूरत नहीं पड़ती. फिल्म चलाने के लिए कीर्ति सुरेश का नाम ही काफी है. इस साल कीर्ति सुरेश अपनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहीं. इस साल वह फिल्म दसरा में नजर आई थीं. इस फिल्म का कुल बजट 55 करोड़ रुपये था. बॉक्स ऑफिस पर दसरा को इतना पसंद किया गया कि इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई की. दसरा ने कुल 118 करोड़ की कमाई की थी.

कास्टिंग काउच पर दिया बयान

फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश कुमार और एक्ट्रेस मेनका की बेटी कीर्ति सुरेश कास्टिंग काउच पर भी बेबाक बयान दे चुकी हैं. इस मुद्दे से जुड़े सवाल पर कीर्ति सुरेश ने कहा था कि उनके करियर के दौरान कभी उनका वास्ता कास्टिंग काउच से नहीं पड़ा. इतना नहीं  कीर्ति सुरेश ने ये भी कहा था कि कभी उन्हें कास्टिंग काउच के आगे झुकने पर मजबूर कर ही दिया गया था वो समझौता करने की जगह फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ ही देना मुनासिब समझेंगी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ECHK9Bk

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...