Enjoy Biggest Sell

Sunday, August 20, 2023

Raksha bandhan 2023: इस रक्षाबंधन अपने हाथों पर सजाएं ये बेहद प्यारी और लेटेस्ट मेहंदी डिजाइंस, खूबसूरती पर लग जाएंगे चार चांद

Rakshabandhan Latest Menhdi Designs: रक्षाबंधन या सावन की मौके पर मेहंदी (Menhdi) जरूर लगाई जाती है और ये बहुत शुभ मानी जाती है. ऐसे में अगर आप राखी पर खूबसूरत सी मेहंदी डिजाइन (Menhdi Designs) की तलाश कर रहे हैं, जो सिंपल भी हो और हाथों में बहुत अट्रैक्टिव (Simple And Attractive) भी लगे, तो हम आपको बताते हैं 7 ऐसी ट्रेंडी और इजी मेहंदी डिजाइन जिसे आप रक्षाबंधन पर ट्राई कर सकते हैं. यकीन मानिए हाथों पर मेहंदी के यह डिजाइन सजाने से खूबसूरती पर चार चांद लग जाएंगे. 

रक्षाबंधन के मौके पर इस तरह की राउंड शेप मेहंदी आपको बहुत ही सिंपल और एलिगेंट लुक दे सकती है. आप एक चूड़ी की मदद से यह मेहंदी की डिजाइन आसानी से बना सकते हैं.

अरेबिक मेहंदी का चलन कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है, ऐसे में आप इस तरह की हैवी फुल बैक हैंड मेहंदी रक्षाबंधन के मौके पर लगा सकते हैं.

भाई बहन से इंस्पायर्ड मेहंदी राखी के मौके पर बहुत खूबसूरत आपके हाथों में लगेगी, जिसमें एक सर्किल बनाकर एक बहन अपने भाई को राखी बांधते हुए नजर आ रही है और उसके आजू बाजू बहुत खूबसूरत सी बारीक मेहंदी लगाई गई है.

रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप सिंपल बैक हैंड मेहंदी की तलाश कर रहे हैं, तो इस तरह की स्क्वायर शेप मेहंदी आप हाथों पर लगा सकते हैं.

फ्रंट हैंड मेहंदी डिजाइन में राखी पर इस तरह की बारीक डिजाइन बनाई हुई मेहंदी भी आपके हाथों को बहुत खूबसूरत लुक दे सकती है. यह इजी भी है और इससे हाथ भरे हुए भी लगते हैं.

राखी के मौके पर अगर आप सिंपल बैक हैंड मेहंदी लगाना चाहते हैं, तो इस तरीके की सिर्फ फिंगर पर मेहंदी लगा सकते हैं और उसके साथ एक फ्लावर डिजाइन अपने हाथों पर बनाएं.

फिंगर बैक हैंड मेहंदी डिजाइन में इस तरह की ट्रेंडी और सिंपल मेहंदी भी काफी अट्रैक्टिव लुक आपके हाथों को दे सकती हैं. खासकर वर्किंग वूमेन और लड़कियों पर इस तरह की मेहंदी बहुत अच्छी लगती है और वो इसे ऑफिस में भी लगाकर जा सकती हैं.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/g5w3rQX

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...