Enjoy Biggest Sell

Thursday, August 24, 2023

Lock Upp 2: कंगना रनौत की जेल में इस बार होंगे ये 9 कंटेस्टेट्स, दो को तो सलमान ने बिग बॉस से गुस्से में कर दिया था बाहर

Lock Upp 2 contestants: कंगना रनौत का मोस्ट फेमस कंट्रोवर्शियल शो लॉक अप का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. रिपोर्ट्स की माने तो इस बार कंगना की जेल में और भी बवाल कटने वाला है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लॉक अप 2 के कंटेस्टेंट के नाम तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना के टीवी शो लॉक अप 2 के लिए कई नामों पर मुहर लग चुकी है. पहला नाम सोशल मीडिया स्टार पुनीत सुपरस्टार का बताया जा रहा है. आइए जानते हैं इस बार 'लॉक अप' में कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं.

पुनीत सुपरस्टार

सोशल मीडिया स्टार पुनीत सुपरस्टार ने बिग बॉस में एंट्री के 24 घंटों के अंदर बाहर जाने वाले पहले कंटेस्टेंट बनकर इतिहास रच दिया है. अब उन्होंने पुष्टि की है कि वो लॉक अप 2 का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

करण मेहरा

टीवी एक्टर करण मेहरा के भी लॉक अप सीजन 2 में जाने की चर्चा है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नैतिक' का रोल निभाकर फेमस हो चुके करण मेहरा कुछ समय पहले घरेलू हिंसा के आरोप में लाइमलाइट में थे. लॉक अप पहले सीजन में करण मेहरा की एक्स वाइफ निशा रावल भी आ चुकी हैं. 

उमर रियाज

संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट में अगला नाम आसिम रियाज के भाई और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमर रियाज लॉक अप सीजन 2 में जा सकते हैं. उनके फैंस भी उन्हें इस रियलिटी शो में देखना चाहते हैं. 

प्रियांक शर्मा

रोडिज और स्पिल्टविला जैसे रियलिटी शो से पॉपुलर हो चुके प्रियांक शर्मा का नाम भी 'लॉक अप सीजन 2' के कंटेस्टेंट की लिस्ट में है. हालांकि, अभी तक उनके नाम की पुष्टि नहीं हुई है.

सौंदर्या शर्मा

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा का नाम भी कंगना रनौत के शो लॉक अप सीजन 2 के संभावित कंटेस्टेंट में है. बिग बॉस 16 में वे टॉप 5 तक नहीं पहुंच पाई थीं लेकिन उन्होंने अच्छा फेम कमाया है.

एमीवे बंटाई

फेमस रैपर एमीवे बंटाई भी कंगना रनौत के टीवी शो में नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक इन अफवाहों को लेकर उनकी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. वे भी कंगना की जेल में नजर आ सकते हैं.

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस 10 फेम प्रियंका जग्गा का नाम भी कंटेस्टेंट की लिस्ट में बताया जा रहा है. बिग बॉस सीजन 10 में हंगामा मचाने वाली प्रियंका जग्गा ने सोशल मीडिया पर लॉक अप 2 में जाने का ऐलान कर डाला है.प्रियंका जग्गा बिग बॉस में इतना हंगामा किया था कि सलमान खान को परेशान होकर उन्हें घर से निकालना पड़ा था.

अर्चना गौतम

इस लिस्ट में एक और नाम है 'बिग बॉस 16' में एंटरटेनमेंट का धमाल मचा चुकीं और 'खतरों के खिलाड़ी 13' की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का है. खबर है कि लॉक अप सीजन 2 में अर्चना नजर आ सकती है. हालांकि अर्चना ने इन खबरों को खारिज किया है.

उर्फी जावेद

खबर है कि कंट्रोवर्शियल क्वीन उर्फी जावेद से भी लॉक अप सीजन 2 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन उन्होंने एक बार उन्होंने इससे इनकार किया था. उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस तरह के शो नहीं करेंगी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Uy3zKLW

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...