Enjoy Biggest Sell

Tuesday, August 22, 2023

क्या आपने कभी सूरत के उड़ने वाले फालूदा के बारे में सुना है? इस अनोखे व्यंजन को बनाते हुए देखें

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की भरमार रहती है. अनोखे व्यंजन से लेकर उनको बनाने के अलग-अलग तरीके के वीडियो तुरंत वायरल हो जाते हैं. बता दें कि ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो सूरत के स्ट्रीट वेंडर का है जो इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ दिन पहले, एक स्ट्रीट फूड स्टॉल, जो हर दिन भारी मात्रा में पाव भाजी पकाने के लिए प्रसिद्ध था, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब एक फालूदा स्टॉल ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें अनोखा क्या है? वो है फालूदा का कॉम्बिनेशन. फूड ब्लॉगर राज पटेल ने इंस्टाग्राम पर "सूरत के प्रसिद्ध फ्लाइंग फालूदा" का एक वीडियो शेयर किया है और यह हिट रहा. जबकि कुछ यूजर्स ने "क्रॉस-संदूषण" के लिए अपनी नाराजगी व्यक्त की है, कई लोगों ने स्ट्रीट वेंडर के इस स्टाइल को पसंद भी किया और उसकी सराहना भी की.

क्या बनाते वक्त फट जाते हैं आपसे भी पनीर पराठे, मास्टर शेफ से सीख लें एक्सपर्ट ट्रिक

वायरल वीडियो की शुरुआत एक स्ट्रीट वेंडर से हुई जिसमें वो एक साथ पांच गिलास फालूदा तैयार करता है. एक-एक करके, वह सभी चीडों (चिया बीज और रूहअफ़्ज़ा और कई चीजें) एक कप में डालता है - जिसे वह एक हाथ में पकड़ता है. अगर आप पहले से ही इससे इंप्रेस हैं, तो रुकिए अभी कुछ और अच्छा होना बाकी है. स्टॉल का मालिक आइसक्रीम के स्कूप को हवा में उछालता है, और फालूदा के गिलास में डालता है. हर गिलास में आइसक्रीम के तीन स्कूप मिलते हैं - एक आम, एक पिस्ता और एक काला किशमिश.

यहां देखें वीडियो

चौक बाजार में हनुमंते फालूदा की दुकान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम यूजर्स में से एक ने इसे "भारत में अब तक देखा सबसे स्वच्छ स्ट्रीट फूड" कहा.

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मुझे उनकी एनर्जी पसंद है."

नाश्ते में मेहमानों को खिलाना है कुछ अलग और टेस्टी तो एक बार ट्राई करें दही कबाब, यहां देखें रेसिपी

एक शख्स ने लिखा, “स्वादिष्ट लग रहा है.”

अब बात करते हैं सूरत के स्ट्रीट फूड स्टॉल के बारे में, जो हर दिन भारी मात्रा में पाव भाजी पकाने के लिए प्रसिद्ध है. हाल ही में, इस स्ट्रीट फूड की तैयारी के पागलपन भरे स्तर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. अगर आप सोच रहे हैं इतनी सारी मात्रा में बनने के कारण इसकी टेस्ट में कॉर्पोमाइज होगा, तो आप गलत हैं. इस पाव भाजी का स्वाद एकदम लाजवाब है.

क्या आप सूरत का कोई स्ट्रीट फूड ट्राई करना चाहेंगे? तो हमें कमेंट में बताएं!



from NDTV India - Latest https://ift.tt/08JTXBW

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...