Enjoy Biggest Sell

Saturday, August 12, 2023

अकेले मगरमच्छ पर 30 दरियाई घोड़ों ने एकसाथ किया हमला, खूब उठाकर फेंका और नोंचा, फिर जो हुआ...

जंगली जानवरों के बीच मुठभेड़ अक्सर देखने में बेहद डरावनी होती है और ऑनलाइन शेयर किया गया यह वीडियो इसका एक उदाहरण है. क्लिप में एक अकेला मगरमच्छ (Crocodile) 30 से अधिक गुस्साए दरियाई घोड़ों (hippos) से लड़ते हुए और अंत में भागते हुए दिखाई देता है.

वीडियो को मूल रूप से कुछ साल पहले Latest Sightings के यूट्यूब चैनल पर एक शीर्षक के साथ पोस्ट किया गया था, जिसमें लिखा था, "30+ हिप्पो ने एक मगरमच्छ पर हमला किया". चैनल ने एक कैप्शन भी शेयर किया जहां दृश्य को कैद करने वाले शख्स हरीश कुमार ने घटना को अपने शब्दों में समझाया.

कुमार ने  Latest Sightings को बताया, “हम सभी हर जगह घूम रहे थे तभी अचानक मेरी पत्नी ने मुझे फोन करके बताया कि वहां पूल में कुछ हो रहा है. मैं वहां पहुंचने के लिए दौड़ा और तुरंत फिल्म बनाना शुरू कर दिया, ट्राइपॉड स्थापित करने का भी समय नहीं था. भाग्य बिल्कुल मेरे साथ था क्योंकि मैं फिल्म के लिए अपने कैमरे के साथ सही जगह पर खड़ा होने में सक्षम था,” उन्होंने यह भी कहा कि यह एक "अविश्वसनीय दृश्य" था और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि मगरमच्छ अंततः "इधर-उधर फेंके जाने और दरियाई घोड़े द्वारा काटे जाने" के बाद भागने में कामयाब रहा.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, "मगरमच्छ पर हिप्पो का हमला." क्लिप में एक मगरमच्छ को दरियाई घोड़ों के एक समूह के बीच फंसा हुआ दिखाया गया है जो अपने क्षेत्र पर आक्रमण करने वाले मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश कर रहा है.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “गलत समय पर गलत जगह.” दूसरे ने पोस्ट किया, "वहां हमेशा कोई न कोई आपसे बड़ा और बुरा होता है." तीसरे ने लिखा, "हिप्पोस मतलबी हैं." दरियाई घोड़ों के एक समूह से लड़ते मगरमच्छ के इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?



from NDTV India - Latest https://ift.tt/DTvGMfp

No comments:

Post a Comment

BookMyShow Site Crashes Seconds Before Sale For Coldplay Mumbai Concert Begins

Ticketing site BookMyShow crashed today just seconds before sale for Coldplay's Mumbai concert began. Coldplay will be bringing their mu...