Enjoy Biggest Sell

Sunday, July 30, 2023

Video: फैन ने सिंगर पर फेंकी ड्रिंक, गुस्से से लाल हुई सिंगर ने दे मारा माइक

आए दिन हमें इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक लड़ाई-झगड़े और भिड़ंत के वीडियो देखने को मिलते है...लेकिन फिलहाल हम आपको एक सिंगर और उसके फैन के बीच हुई टसल दिखाने वाले हैं. ये वीडियो सिंगर कार्डी बी के एक शो का है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन उन पर ड्रिंक फेंकता है. उसकी ये हरकत कार्डी को बिल्कुल पसंद नहीं आई और गुस्से में तमतमाई कार्डी ने तुरंत ऑन द स्पॉट बदला ले लिया. कार्डी ने ड्रिंक फेंकने का जवाब अपना माइक फेंक कर दिया. जैसे ही कार्डी ने गुस्से में माइक उसकी तरफ फेंका तुरंत सिक्योरिटी टीम उस शख्स को खींच कर बाहर ले गई. वीडियो में कार्डी ऑरेंज कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं...सब कुछ ठीक ही था लेकिन फैन की हरकत ने सारा मूड खराब कर दिया.

सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया. एक ने लिखा, कार्डी अगर म्यूजि में इंट्रेस्ट नहीं लेतीं तो वह डॉजबॉल की लेब्रोन होती. एक यूजर ने कहा, "हम उनके उस थके हुए गाने को हर बार सुनते-सुनते थक गए हैं. एक ने लिखा, ठीक है, इस बंदे को गिरफ्तार कर लेना चाहिए. एक ने लिखा, मैं कार्डी को दोष नहीं देता...फैन्स आजकल कुछ ज्यादा ही हक जमाते हैं.

इससे पहले, हैरी स्टाइल्स...जो म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं. वह तब चर्चा में थे जब सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था इसमें एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक उड़ने वाली चीज उनकी आंख से टकराती हुई दिखाई दे रही थी. उनके फैंस ने इस घटना पर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. वीडियो शेयर करते हुए उनके एक फैन ने लिखा, "#हैरीस्टाइल्स पर भी अब किसी ने परफॉर्म करते समय कोई चीज फेंककर हमला किया है." एक फैन ने लिखा, "क्या फैन्स भी अपने आइडल से प्यार करते हैं?"

एक ने लिखा, ये क्या है? इसे रोकने की जरूरत है. म्यूजिक कॉन्सर्ट में फूल, खिलौने और कपड़े फेंकने का क्या हुआ? एक ने कहा, ऐसा उनके साथ कई बार हुआ है..एक फैन ने लिखा, “हैरी के साथ ऐसा हर बार होता है...वह एक दिन घायल हो जाएगा. जो कोई भी ऐसा करता है उस पर बैन लगा देना चाहिए.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/5oeBIbJ

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...