Enjoy Biggest Sell

Wednesday, July 5, 2023

बरश क मसम म गड चलन वल जरर रख इस बत क खयल रतन टट न क य खस अपल आप भ करग तरफ

अगर आप रतन टाटा (Ratan Tata) को जानते हैं, तो आप शायद जानते होंगे कि वह सिर्फ एक पशु प्रेमी नहीं हैं, बल्कि वह हमेशा पशु अधिकारों के भी बड़े समर्थक रहे हैं. मानसून की शुरुआत के साथ, 85 वर्षीय उद्योगपति ने आवारा जानवरों की सुरक्षा के लिए एक जागरूकता पोस्ट शेयर की है. कुत्तों और आवारा जानवरों के प्रति उनका प्यार बहुत ज्यादा है और हमने उन्हें कई मौकों पर इसे ज़ाहिर करते देखा है.

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उद्योगपति ने याद रखने योग्य कुछ बातें शेयर कीं, क्योंकि मानसून आ गया है. उन्होंने कार रखने वाले लोगों से उन्हें स्टार्ट करने या तेज गति से चलाने से पहले अधिक सावधान रहने का आग्रह किया, क्योंकि कभी-कभी ये आवारा जानवर वाहनों के नीचे छिप जाते हैं और इससे उन्हें चोट लग सकती है. उन्होंने लोगों से इस मौसम में बारिश होने पर आवारा जानवरों को अस्थायी आश्रय देने का भी आग्रह किया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है. “अब जबकि मानसून आ गया है, बहुत सारी आवारा बिल्लियां और कुत्ते हमारी कारों के नीचे शरण लेते हैं. आश्रय लेने वाले आवारा जानवरों की चोटों से बचने के लिए अपनी कार को चालू करने और गति बढ़ाने से पहले उसके नीचे जांच करना महत्वपूर्ण है. अगर हम अपने वाहनों के नीचे उनकी उपस्थिति से अनजान हैं तो वे गंभीर रूप से घायल हो सकते हैं, विकलांग हो सकते हैं और यहां तक ​​कि मारे भी जा सकते हैं. रतन टाटा ने एक कुत्ते की तस्वीर के साथ लिखा, अगर इस मौसम में बारिश हो रही है तो हम सभी उन्हें अस्थायी आश्रय दे सकें तो यह दिल को छू लेने वाली बात होगी."

कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस बात की सराहना की, कि रतन टाटा ने आवारा जानवरों से संबंधित एक गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डाला. लोगों ने इस पोस्ट पर अपन ढेरों रिएक्शन दिए. रतन टाटा की इस पोस्ट के बारे में आप क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी



from NDTV India - Latest https://ift.tt/VSPr5zN

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...