Enjoy Biggest Sell

Saturday, June 17, 2023

Video: अनपम क सट पर कछ ऐस 'ह...हकर' मचत ह वनरज शह समन आय असल चहर

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'अनुपमा' के वनराज शो में तो हमेशा सीरियस और दूसरों पर अपना गुस्सा उतारते ही नजर आते हैं...लेकिन पर्दे के पीछे सेट पर मस्ती के मामले में वो अपने बच्चों से भी आगे हैं. ऑनस्क्रीन तो उनकी मस्ती देखने को नहीं मिलती लेकिन सेट पर धमाल मचाने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इसमें समर्थ की शादी का ही कोई सीन शूट हो रहा है. हालांकि 'वनराज' यानी कि सुधांशु पांडेय शूटिंग के मूड में नहीं दिख रहे. उन्होंने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसके साथ कैप्शन भी बड़ा मजेदार लिखा. 

उन्होंने लिखा, आज वो दिन आ ही गया. आज मैं आप सबके सामने इस वनराज शाह का असली रूप लेकर आया हूं. इसकी असलियत आप सबके सामने आनी बहुत जरूरी थी. ये इंसान दूसरों के घरों में जाकर उनके फंक्शन खराब करता है और धक्का मारने पर भी बाहर नहीं निकलता. देखिए कैसे ये इंसान हा हा कार मचा रहा है. लाख कोशिशों के बाद भी इस वनराज को कोई रोक नहीं पाया. लानत है...बता दें कि वनराज यानी कि सुधांशू का ये पूरा खेल शो में अधिक के रोल में दिखने वाले एक्टर अधिक मेहता ने रिकॉर्ड किया.

फैन्स को पसंद आया वीडियो

एक यूजर ने लिखा, काश हम लोग भी आपसे मिल पाते. एक ने लिखा, सर मैं आपकी बड़ी फैन हूं. आपको देखने के लिए अनुपमा देखती हूं. एक यूजर ने लिखा, अरे सर आप तो अनुज कपाड़िया से ज्यादा नॉटी निकले सर. एक ने लिखा, आपको हंसता देख हमें भी हंसी आती है सर. हम आपके बहुत ही बड़े फैन हैं. अनुपमा में वनराज का रोल आप पर बहुत सूट करता है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/OoNwdfx

No comments:

Post a Comment

Shardiya Navratri 2024 Date: इस दिन से शुरू हो रहे हैं शारदीय नवरात्र, जानें तिथि, मूहूर्त और नौ दिन के 9 भोग

Shardiya Navratri 2024 Date: भारत में नवरात्रि पर्व को बहुत ही उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस साल नवरात्रि गुरुवार 3 अक्टूबर 2024 से आरंभ ह...