Enjoy Biggest Sell

Sunday, June 18, 2023

तमनन न खतम कर द अपन न कसग पलस 18 सल बद इस क-एकटर क नम सनत ह टट गय उनक यह रल

तमन्ना भाटिया साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पर्दे पर वह अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. तमन्ना भाटिया कई बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक पर्दे पर किसी भी तरह के किसिंग या रोमांटिक सीन नहीं दिए हैं. वह हमेशा से नो किसिंग पॉलिसी के तहत काम करती हैं. लेकिन अब तमन्ना भाटिया ने अपने इस रूल को तोड़ने का फैसला किया है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि उन्होंने नो किसिंग पॉलिसी का रूल सिर्फ एक एक्टर के लिए तोड़ा है. 

इस एक्टर का नाम विजय वर्मा हैं. दरअसल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट 'लस्ट स्टोरीज 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने 'लस्ट स्टोरीज 2' का एक एक्टर टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें इस प्रोजेक्ट से जुड़े सभी कलाकार अपने रोल के बारे में बात कर रहे हैं. टीजर में सभी लस्ट और लव सीन को लेकर बोल रहे हैं. इसी वीडियो में तमन्ना भाटिया को जब पता चलता है कि विजय वर्मा के साथ उनके किसिंग और रोमांटिक सीन है तो वह कूल बोलती हैं. यानी बाहुबली एक्ट्रेस को उनके साथ किसिंग सीन करने में कोई दिक्कत नहीं हैं. 

आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को लेकर ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों के साथ में कई वीडियो सामने आए हैं, जिसको देखकर ऐसी अफवाह हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में पहली बार विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने खुद खुलासा किया है कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. तमन्ना भाटिया भी अक्सर विजय को लेकर बात करती रहती हैं. 
 

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया



from NDTV India - Latest https://ift.tt/IgjSt67

No comments:

Post a Comment

BookMyShow Site Crashes Seconds Before Sale For Coldplay Mumbai Concert Begins

Ticketing site BookMyShow crashed today just seconds before sale for Coldplay's Mumbai concert began. Coldplay will be bringing their mu...