Enjoy Biggest Sell

Tuesday, June 27, 2023

ओडश क गजम म बस क बच आमन-समन क टककर 12 क मत

ओडिशा के गंजम जिले में दिगपहांडी के पास दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. गंजम की जिला मजिस्ट्रेट दिब्या ज्योति परिदा ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. दिब्या ज्योति परिदा ने बातचीत में कहा, "दो बसें टकरा गईं, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई. घायलों को तुरंत इलाज के लिए एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. इस मामले की जांच चल रही है और हम घायलों को हर संभव मदद देने की कोशिश कर रहे हैं." 

गंजम जिले में ये हादसा तब हुआ, जब बरहामपुर में एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद, बाराती दिगपहांडी के पास खंडादेउली लौट रहे थे. एसपी ने कहा कि पुलिस कर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल लोगों को बचाया और उन्हें अस्पतालों में पहुंचाया. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, "12 मृतकों में एक ही परिवार के सात सदस्य और उनके रिश्तेदार शामिल थे." उन्होंने बताया कि घायल लोगों का एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल और दिगपहांडी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एक अधिकारी ने कहा, "उनमें से दो को एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल कटक में रेफर कर दिया गया है."इस बीच, विशेष राहत आयोग ने प्रत्येक घायल व्यक्ति को इलाज के लिए 30,000 रुपये की राशि मंजूर की है.

ये भी पढ़ें : "लगता है, हम पर किसी को सत्ता से हटाने का जुनून सवार है..." : विपक्ष की बैठक पर BRS नेता के.टी. रामा राव

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में बीफ की तस्करी के शक में मुस्लिम व्यक्ति की भीड़ ने की हत्या: पुलिस



from NDTV India - Latest https://ift.tt/qH7GKgF

No comments:

Post a Comment

Tirupati Laddoos At Ayodhya Ram Temple? Chief Priest's Big Claim

In January, during the consecration ceremony of the Ram Temple in Ayodhya, 300 kilograms of 'prasad' from the Tirupati temple was di...