Enjoy Biggest Sell

Tuesday, May 30, 2023

Harley-Davidson अगले महीने लॉन्च करने जा रही है ये दमदार बाइक, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Harley Davidson X440 Launch: भारत में हार्ले डेविडसन बाइक को लेकर बाइक लवर्स के बीच गजब का क्रेज है. यही वजह है कि भारतीय ऑटो मार्केट में प्रीमियम सेगमेंट की हार्ले डेविडसन बाइक की बिक्री में हर साल इजाफा हो रहा है. यूएस की इस कंपनी ने भारत में अबतक अपने कई मॉडल्स लॉन्च किए हैं. इसके साथ ही कंपनी एक किफायती मॉडल को भी जल्द पेश करने जा रही है. ऐसे में हम आपको यहां हार्ले डेविडसन के अपकमिंग बाइक के बारे में बताएंगे, जिसका इंतजार काफी बेसब्री से किया जा रहा है. हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वह हार्ले-डेविडसन X440 है, जो क्रूजर बाइक है. इसे हाल ही रिवील किया गया है.

भारत में Harley-Davidson X440 जयपुर में हीरो के टेक्नोलॉजी सेंटर में 4 जुलाई 2023 को लॉन्च होने की उम्मीद है. हार्ले डेविडसन के इस नए मॉडल को हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी में बनाया गया है. इन दोनों कंपनियों की साझेदारी में बनाई गई यह पहली मोटरसाइसिल है. इतना ही नहीं, इस मोटरसाइकिल को पूरी तरह भारत में बनाया गया है. कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसिफिकेशंस को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया है.

इस नए बाइक में कंपनी के पुराने मॉडल Harley Davidson 440 की तरह 440cc का इंजन मिल सकता है, जिसमें एयर कूलिंग और ऑयल कूलिंग सेटअप होंगे. इस मोटरसाइकिल में 6 स्पीड गियर बॉक्स दिए जा सकते हैं. यह भी उम्मीद की जा रही है कि इस मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फोन और मैसेज को मैनेज करने के लिए एक TFT यूनिट भी दिया जा सकता है.

वहीं, ये बाइक मस्कुलर दिखने वाले फ्यूल टैंक के साथ एक रोडस्टर बाइक जैसी दिखती है. इसमें गोल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, चौड़े हेंडलबार, हेड लाइट के ऊपर गोल स्पीडोमीटर इसके लुक को अट्रैक्टिव बनाते हैं. इसके साथ ही इस बाइक के हेड लाइट में एक एलईडी प्रोजेक्टर लगा है, जिस पर हार्ले डेविडसन लिखा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्ले-डेविडसन X440 की कीमत को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह 2.5 लाख रुपए से शुरू हो सकती है और इसका टॉप  वैरिएंट 50 लाख रुपए तक का हो सकता है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/mBOZMLk

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...