Enjoy Biggest Sell

Monday, May 29, 2023

कनाडा में शादी समारोह स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

कनाडा में शादी समारोह स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या करने की एक घटना सामने आई है. गैंगस्‍टर, संघर्ष के एक मामले में कनाडा पुलिस की सबसे हिंसक गैंगस्टरों की सूची में शामिल था. पंजाब मूल के 28 वर्षीय इस शख्‍स की कनाडा के वैंकूवर शहर में एक विवाह स्थल पर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय न्‍यूजपेपर वैंकूवर सन की रिपोर्ट के अनुसार, अमरप्रीत (चकी) को फ्रेजर स्ट्रीट पर 1:30 बजे गोली मारी गई, इससे पहले वह  शादी के मेहमानों के साथ फ्रेजरव्यू बैंक्वेट हॉल में डांस फ्लोर पर था.

बताया जा रहा है कि अमरप्रीत अपने भाई रविंद्र के साथ शादी शामिल हुआ था.दोनों को शादी में आमंत्रित किया गया था. हमलावरों ने सबूत मिटाने के लिए उस गाड़ी को भी आग लगा दी, जिसमें वह आए थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया बताया उन्हें गोलियां की आवाजें ऐसे सुनाई दे रहीं थीं, जैसे फायरिंग मशीनगन से की गई हो.

अमरप्रीत यूनाइडेट नेशन (United Nation) के टॉप गैंगस्टरों की लिस्ट में शामिल था. उसके विरोधी ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप के बीच काम को लेकर दुश्मनी थी. वहीं, कनाडा पुलिस की अधिकारी तानिया विसिनटिन ने कहा कि पुलिस हेल्पलाइन पर रात डेढ़ बजे फोन आया था. अमरप्रीत को सीपीआर देकर बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. अमरप्रीत समरा बड़ा गैंगस्टर माना जाता था. अक्टूबर 2015 में अमरप्रीत और उसके दो सहयोगियों को अपहरण और जबरन बंधक बनाने का दोषी ठहराया गया था. 

ये भी पढ़ें :-



from NDTV India - Latest https://ift.tt/emPpa1d

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...