Enjoy Biggest Sell

Sunday, May 28, 2023

ख्वाबों से भी सुंदर लगने लगी हैं ‘देखा एक ख्वाब की’ 'राजकुमारी', प्रियल गौर की तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- '12 साल मैं ऐसा...'

देखा एक ख्वाब की वो भोली सी सूरत वाली राजकुमारी याद है आपको. जिसे अचानक ये अहसास होता है कि जिस ख्वाबों की दुनिया में यानी कि जिस महल में वो पहुंच चुकी है, उस महल की असल राजकुमारी वही है. हालांकि सीरियल कई मशहूर डेली सोप की तरह सालों साल नहीं चल सका. लेकिन जितने समय भी ऑनस्क्रीन रहा प्रियल गोर की एक्टिंग और किरदार को बेहद पसंद किया गया. प्रियल गोर अब भी फिल्मों और टीवी शोज में व्यस्त हैं. लेकिन उससे भी ज्यादा फेसम वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैं. सबसे पहले आपको दिखाते हैं देखा एक ख्वाब की राजकुमारी को.

देखा एक ख्वाब में राजकुमारी का किरदार निभाने वाली प्रियल गोर असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं.  वक्त के साथ प्रियल और भी ज्यादा हसीन नजर आ रही हैं. 

फिटनेस फ्रीक हैं प्रियल गोर

प्रियल गोर के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता  है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर कितनी पाबंद है. फिट और सुंदर पॉश्चर मेंटेन करने के लिए वो हैवी से लेकर डिफिकल्ट वर्कआउट तक करने को तैयार रहती हैं.

इसके कई वीडियो भी प्रियल गोर ने अपने अकाउंट पर शेयर किए हैं. इसके साथ ही उनकी स्टाइलिश तस्वीरें भी फैन्स का दिल लुभाती हैं. कुछ प्रमोशनल वीडियोज के अलावा उनके अकाउंट पर उनकी वेकेशन की और कुछ फंक्शन्स की भी खूबसूरत तस्वीरें देखी जा सकती हैं.

प्रियल गोर ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था साल 2010 में. जब वो पहली बार इशान- सपनों को आवाज दे नाम के सीरियल में दिखीं. उसके बाद वो राम मिलाई जोड़ी, बात हमारी पक्की जैसे कुछ सीरियल में नजर आईं.

देखा एक ख्वाब में लीड रोल मिलने के बाद घर घर तक उनकी पहचान बन गई. इसके बाद तो उनके पास टीवी पर शोज, रियलिटी शोज की लाइन लग गई.

इसके अलावा प्रियल गोर पंजाबी फिल्म जस्ट यू एंड मी में गीत के किरदार में दिखीं. उन्हें तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. वेब सीरीज की दुनिया में भी प्रियल गोर जाना माना नाम है.

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा



from NDTV India - Latest https://ndtv.in/television/dekha-ek-khwaab-princess-aka-priyal-gor-look-changed-in-12-years-see-tv-serial-actress-latest-pics-4065563#publisher=newsstand

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...