Enjoy Biggest Sell

Thursday, March 30, 2023

नेटफ्लिक्स के 'द नाइट एजेंट' शो ने दुनिया भर में मचा रखा है तहलका, बांधकर रख देती है रहस्य-रोमांच भरी वेब सीरीज

नेटफ्लिक्स पर इन दिनों 'द नाइट एजेंट' सीरीज ने धूम मचा रखी है. यह नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज की लिस्ट में टॉप पर ट्रेंड कर रही है. यह अमेरिकन एक्शन थ्रिलर सीरीज अपनी स्टोरीलाइन, डायरेक्शन और कमाल की एक्टिंग की वजह से खूब पसंद की जा रही है. नेटफ्लिक्स ने भारतीय दर्शकों का ध्यान रखते हुए इस सीरीज को हिंदी में भी रिलीज किया है. इस वजह से 'द नाइट एजेंट' की रीच और भी ज्यादा हो जाती है. नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज को शॉन रयान ने क्रिएट किया है. यह वेब शो मैथ्यू क्विर्क के इसी नाम की किताब पर आधारित है. पहले सीजन को इतना पसंद किया गया कि अब इसके दूसरे सीजन का भी ऐलान हो चुका है.

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'द नाइट एजेंट' की कहानी एफबीआई एजेंट पीटर सदरलैंड की है. उसकी ड्यूटी है एक फोन के पास बैठना और उस पर आने वाली कॉल्स को अटेंड करना. लेकिन एक दिन ऐसी कॉल आती है जो सदरलैंड की जिंदगी ही बदलकर रख देती है. अब नाइट एजेंट सदरलैंड के सामने एक के बाद एक साजिशों का जाल खुलता जाता है. इसमें व्हाइट हाउस के कई बड़े लोग भी जुड़े होते हैं, और यही नहीं आखिर में सामने आता है कि अमेरिका राष्ट्रपति का तख्तापलट करने का है. इस तरह 10 एपिसोड की यह वेब सीरीज बांधकर रखती है और हर वक्त ऐसा लगता है कि आगे क्या होने वाला है. इस तरह सीरीज पूरी तरह से थ्रिल समेटे हुए है.

नेटफ्लिक्स के मुताबिक 'द नाइट एजेंट' को पहले चार दिन के अंदर ही दुनिया भर में 16.87 करोड़ घंटे देखा जा चुका था. इस तरह यह डेब्यू पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज की फेहरिस्त में तीसरे नंबर पर शामिल हो गई थी. अब इसके दूसरे सीजन का ऐलान होने के बाद फैन्स में जबरदस्त उत्साह भी है.
 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/VsAPfZG

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...