Enjoy Biggest Sell

Monday, March 27, 2023

पुलिस से बचने के लिए शख्स ने गाड़ी को दो बसों के ऊपर चढ़ाकर पार किया, हर्ष गोयनका भी चौंके

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ग़ज़ब का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अपराधी पुलिस से बचने के लिए खतरनाक स्टंट करता है. वो गाड़ी को दो बसों के सहारे सड़क के दूसरी तरफ कर देता है. इस शख्स की टाइमिंग इतनी अच्छी है कि हर कोई हैरान हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो के देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. वायरल हो रहे इश वीडियो पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. देश के जाने-माने उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है-  परफेक्ट टाइमिंग.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गाड़ी दो बसों की मदद से सड़क के दूसरी तरफ पार हो जा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 54 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. करीब 4 हज़ार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही खतरनाक वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो डरावना वीडियो है. ऐसा लग रहा है जैसे कोई वीडियो गेम है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/UBkGLSJ

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...