Enjoy Biggest Sell

Tuesday, March 28, 2023

जख्मी हाथ पर ‘देसी गमछा’ बांधे अपने फैंस से मिले अमिताभ बच्चन, फैंस बोले- 'इतने दर्द में भी वह...'

अमिताभ बच्चन हर बार अपने फैंस का जलसा में अपने अंदाज में स्वागत करते हैं. लेकिन इस बार कुछ अलग था. जी हां, फिल्म के सेट पर लगी चोट से उबर रहे बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में जुहू में उनके आवास जलसा पर उमड़े फैंस से पहले की तरह अभिनंदन किया. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. दाहिने हाथ में “देसी गमछा” बांधे बच्चन 80 साल के महानायक सफेद कुर्ता-पायजामा और प्रिंट वाली जैकेट में अपने आवास ‘जलसा' के गेट पर आए.

बच्चन ने सोमवार सुबह अपने निजी ब्लॉग में लिखा, “...वे उमड़कर आए, इंतजार किया और देखा, गुजरते और ठहरे हुए बच्चे, बुजुर्ग और कई अन्य...ढेर सारी फिक्र और प्यार...उनकी आखों में झलकता प्यार देखकर धन्य महसूस कर रहा हूं. कारवां यूं ही चलता रहेगा...प्रशंसकों की रविवारीय शुभकामनाएं...मेरी ओर से प्यार और आभार..”

बच्चन इस महीने की शुरुआत में हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म “प्रोजेक्ट के” की शूटिंग के दौरान ऐक्शन दृश्य करते समय जख्मी हो गए थे. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि उनकी पसली में चोट लगी है. हैदराबाद में सीटी स्कैन के बाद चिकित्सकों ने बच्चन को घर पर आराम करने की सलाह दी थीय इसकी वजह से वह रविवार के दिन अपने फैंस से मुलाकात और अभिवादन नहीं कर पाए थे. लेकिन शनिवार को उन्होंने एक ब्लॉग लिखा था कि वह रविवार को जलसा के गेट पर आने की कोशिश करेंगे.

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं. एक यूजर ने लिखा, दर्द में लेकिन वह अभी भी फैंस की खुशी के लिए गेट पर पहुंच जाते हैं. दूसरे ने लिखा, वे बड़ी संख्या में आते हैं और प्रतीक्षा करते हैं और देखते हैं, बुजुर्ग, बच्चे और कई अन्य गुजरते हुए या स्टेशन पर .. वहीं एक्टर उनका दर्द मं भी अभिवादन करते हैं. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/CRLyS80

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...