Enjoy Biggest Sell

Tuesday, February 28, 2023

चारू असोपा का बर्थडे केक देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी, यहां देखें घर पर केक बनाने की आसान रेसिपी

सुष्मिता सेन की भाभी और राजीव सेन की पत्नी चारु असोपा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने और राजीव के रिश्ते के खत्म होने पर तो कभी वापस से एक हो जाने पर. कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है कि चारु खबरों में आ ही जाती हैं. इस बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. उन्होंने अपना एक केक कटिंग वीडियो शेयर किया हैं. जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर केक कट कर रही हैं. पिंक कलर का ये केक देखने में काफी डिलिशियस लग रहा है. इसको देखकर हमारे मुंह में तो पानी आ गया है. पहले देखिए वीडियो-

Jaggery Pan Cake: क्या आपने खाया है गुड़ से बना पैन केक, एक बार जरूर करें ट्राई ये स्वादिष्ट और हेल्दी रेसिपी

अगर आप भी चारु के बर्थडे केक को देखकर ललचा गए हैं तो परेशान नहीं होना है. हम आपको बताएंगे फटाफट केक बनाने वाली रेसिपी, जिनसें आप घर पर आसानी से केक बनाकर खा सकते है.

स्पंजी केक

अगर आपको स्पंजी केक पसंद हैं और आप इसे बनाने में आप काफी बार असफल हो जाते हैं और लाख कोशिशों के बाद भी आपका केक परफेक्ट नहीं बन पाता है तो परेशान नहीं होना है. शेफ पंकज भदौरिया ने घर पर फ्लफी केक बनाने की आसान रेसिपी शेयर की है. रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

होल व्हीट केक

अगर आप केक खाने के शौकीन हैं लेकिन अपनी हेल्थ और डाइट के चलते इसे खाने से बचते हैं तो अब आपको ऐसा करने की कोई जरूरत नही हैं. आप घर पर आसानी से गेंहू के आटे से भी केक बना सकते हैं. ये खाने में टेस्टी और सेहत के लिए फायदेमंद होगा. रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

फ्रूट्स केक 

अगर आपको फल पसंद हैं तो आपको फ्रूट केक भी पसंद जरूर आएगा. ऐसे कई फल हैं जिनका यूज केक बनाने के लिए किया जाता है. ये खाने में स्वादिष्ट होते हैं. फ्रूट्स से बनने वाली केक रेसिपीज जानने के लिए यहां क्लिक करें.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/16SszBw

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...