Enjoy Biggest Sell

Wednesday, January 4, 2023

शाहरुख खान का फैमिली के साथ #Throwback वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल, लिखा- कोई इनसे कैसे नफरत कर सकता है

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. जहां उनकी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है तो वहीं पठान के गानों को लेकर विवाद बढ़ता चला जा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ पूजा करते दिख रहे हैं. इस थ्रोबैक वीडियो को देखकर फैंस इमोशनल हो गए हैं और शाहरुख के लिए अपना प्यार बयां करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो की बात करें तो शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान और बच्चे आर्यन और सुहाना के साथ पूजा करते नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख पंडित से कहते हुए दिख रहे हैं कि आज की पूजा आर्यन करेगा और उसे गायत्री मंत्र भी पूरा आता है.

इतना ही नहीं मंदिर में पूजा के अलावा शाहरुख बच्चों को कुरान का वर्ड भी सिखाते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वह बैकग्राउंड में कहते हुए सनाई दे रहे हैं कि बच्चों को हमेशा भगवान का मूल्य जानना चाहिए चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम भगवान.

फैंस हुए इमोशनल

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, शाहरुख खान भारतीय सिनेमा के सबसे सेक्युलर अभिनेता. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, माफ करें, लेकिन कोई उनसे कैसे नफरत कर सकता है? कैसे??.

119jsnr

तीसरे ने लिखा, इस आदमी के पास एक प्यार करने वाला दिल है, एक खूबसूरत इंसान है, जिसने दुनिया भर के लाखों लोगों को जोड़ा है, समुद्रों के पार, पहाड़ों पर, घाटियों और कई धर्मों के बिना लोगों को मिलाया है और उनके सम्मान में एकजुटता और सद्भाव में एक साथ खड़े हैं. ऐसे ही कई फैंस ने शाहरुख के लिए कमेंट किया है और वीडियो को देखकर वह इमोशनल हो गए हैं.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Aa5bWms

No comments:

Post a Comment

BookMyShow Site Crashes Seconds Before Sale For Coldplay Mumbai Concert Begins

Ticketing site BookMyShow crashed today just seconds before sale for Coldplay's Mumbai concert began. Coldplay will be bringing their mu...