Enjoy Biggest Sell

Tuesday, January 17, 2023

RRR की एक और बड़ी जीत, क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में दो अवॉर्ड्स किए अपने नाम, कहा- "मेरा भारत महान"

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों फिल्म RRR की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं. जहां फिल्म के गाने नाटू नाटू ने प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड अपने नाम किया है तो वहीं अब फिल्म ने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के 28वें संस्करण में दो और अवॉर्ड जीते हैं. बीते दिन यानी सोमवार को टीम 'आरआरआर' ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एसएस राजामौली को लॉस एंजिल्स में आयोजित पुरस्कार समारोह में अपना जीत पर दो शब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

अवॉर्ड जीतने पर वीडियो को शेयर करते हुए RRR की टीम ने लिखा, "RRR ने #CritcsChoiceawards में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवार्ड जीता है, यहां देखें @ssrajamouli का अवॉर्ड लेते हुए भाषण !! मेरा भारत महान #RRRMovie." वीडियो में एएसराजामौली कहते हैं, "मेरे जीवन में सभी महिलाओं के लिए, मेरी मां राजनंदानी, उन्हें लगा कि स्कूली शिक्षा को अधिक महत्व दिया जा रहा है. इसीलिए उन्होंने मुझे कॉमिक्स और कहानी की किताबें पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया ताकि मेरी क्रिएटिविटी को बढ़ाने में मदद मिले. मेरी पत्नी की बहन श्रीवल्ली, जो मेरे लिए एक मां की तरह बनीं, वह हमेशा मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रोत्साहित करती हैं." 

इतना ही नहीं अवॉर्ड फंक्शन में 'बाहुबली' के निर्देशक ने अपनी पत्नी और बेटियों के बारे में भी बात करते हुए कहा, "मेरी पत्नी रमा, वो मेरी फ़िल्मों की कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर हैं, लेकिन उससे भी बढ़कर वह मेरी ज़िंदगी की डिज़ाइनर हैं. अगर वह नहीं होती तो आज मैं यहां नही होता. मेरी बेटियां मेरे लिए कुछ नहीं करतीं, लेकिन उनकी बस एक मुस्कान जीवन को रोशन करने के लिए काफी है." आगे अपने भाषण को खत्म करते हुए निर्देशक ने कहा, "आखिरकार मेरी मातृभूमि, भारत, भारत, मेरा भारत महान. जय हिंद. धन्यवाद."

बता दें, आरआरआर फिल्म में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण हैं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/FBnaXe4

No comments:

Post a Comment

टूटी शादी, करियर हो गया बर्बाद, डिप्रेशन का हो गई शिकार...कलयुग की एक्ट्रेस का ऐसा बदला लुक फैन्स बोले- पहचान नहीं पाए

इमरान हाशमी और कुणाल खेमू की फिल्म 'कलयुग' याद है या नहीं? फिल्म में आतिफ असलम की आवाज में दर्द भरे गाने याद है या नहीं? अच्छा फिल्म...