Enjoy Biggest Sell

Wednesday, January 25, 2023

Pathaan: दीपिका पादुकोण ने अपने 'पसंदीदा को स्टार' शाहरुख खान के साथ रिश्ते पर कहा - 'हमारा रिश्ता बेहद...'

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है. हालांकि अभी तक फिल्म की कास्ट ने मीडिया के सामने कोई इंटरव्यू या प्रैस कॉन्फ्रेंस नहीं किया है. लेकिन वह अपनो सोशल मीडिया पेज पर नए नए वीडियो शेयर करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म और शाहरुख खान से जुड़ी बातें शेयर करती नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद वह  'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में काम करते नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. वहीं अब वह फिल्म पठान में शाहरुख के साथ रोमांस और एक्शन करते हुए दिखने वाली हैं. इसी बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो मेकर्स यानी यश राज फिल्म्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कहा, "शाहरुख और मैं बहुत लकी रहे हैं, हमें कुछ अविश्वसनीय फिल्मों में काम करने का अवसर मिला है, जैसे कि 'ओम शांति ओम' इसमें मैं अपने सबसे पसंदीदा को स्टार शाहरुख के साथ काम कर चुकी हूं. हमारे बीच एक खूबसूरत रिश्ता है और मुझे हमेशा लगता है कि दर्शक हमारी फिल्मों में वह चीज देखते हैं."

शाहरुख और दीपिका की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर में काम करने को लेकर एक्ट्रेस वीडियो में कहती दिखीं. "ठीक है, हम दोनों इसका श्रेय ले सकते हैं. वह भी इंटेंस डाइट और एक्सरसाइज पर थे. इसलिए, हम दोनों ही अपने काम का श्रेय ले सकते हूं, जो हमने व्यक्तिगत रूप से किया है. लेकिन आखिर में यह एक टीम है, जिसके साथ हमने काम किया है.'' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसमें पूरी टीम को यानी डायरेक्टर से लेकर स्टाइलिस्ट को भी श्रेय दिया है. 

बता दें, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की तरह दीपिका भी फिल्म 'पठान' में एक्शन करती हुई नजर आने वाली हैं, जिसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/lB0H5q6

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...