Enjoy Biggest Sell

Sunday, January 22, 2023

फरीदाबाद में महिला की हत्या का आरोपी पति और देवर गिरफ्तार

फरीदाबाद में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अनिल तथा सुनील हैं. दोनों आरोपी फरीदाबाद की सुभाष कॉलोनी के रहने वाले हैं. सुनील और अनिल भाई-भाई हैं. गत 19 जनवरी को आदर्श नगर थाने में यह मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी अनिल ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. 

महिला के भाई की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई. क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी अनिल तथा सुनील को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी अनिल की शादी वर्ष 2010 में उस महिला के साथ हुई थी. महिला के परिजनों ने बताया कि उसका पति आरोपी अनिल अदानी कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करता है तथा शराब पीने का आदी है. वह नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. 

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी अपनी पत्नी पर शक करता था और इसी कारण उसने कई बार अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. मृतक महिला के ससुराल और मायके के बीच कई बार पंचायत भी हो चुकी है. इसी ग्रह क्लेश के चलते आरोपी ने भाई के साथ मिलकर गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. 

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे, जिन्हें क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया. मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है. उनसे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ करके उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/AqDIjEt

No comments:

Post a Comment

Soldier's Body Found 56 Years After Crash, Family "Equally Sad And Happy"

They were happy and sad at the same time; excited and equally emotional. That was the condition of the family of Thomas Cheriyan, a resident...