Enjoy Biggest Sell

Saturday, January 7, 2023

यूपी के हरदोई में भी दिल्ली जैसी घटना, छात्र को कार से सड़क पर घसीटा; भीड़ ने ड्राइवर को जमकर पीटा

यूपी के हरदोई में दिल्ली जैसी एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल साइकिल से कोचिंग जा रहे छात्र को कार सवार ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद छात्र का पैर कार में फंस गया. जिसके बाद कार सवार काफी दूर तक छात्र को घसीटा रहा, किसी तरह बाजार में पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने कार को रुकवाया और छात्र को बाहर निकाला. इस दौरान स्थानीय लोगों ने कार में तोड़फोड़ कर कार को पलट दिया और  कार सवार की जमकर पिटाई की.

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार को हिरासत में लिया है और छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है. दिल दहलाने वाला यह मामला जिले के थाना कोतवाली शहर क्षेत्र का है. जहां शहर के झबरा पुरवा मोहल्ले के रहने वाले हरिनाम का 15 वर्षीय बेटा केतन सनातन धर्म इंटर कॉलेज में नवीं का छात्र है.आज शाम केतन साइकिल से अपने साथी के साथ कोचिंग जा रहा था. तभी रास्ते में सोल्जर बोर्ड चौराहे पर एक तेज रफ्तार वैगनआर कार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी.

इस दौरान साइकिल गिर गयी लेकिन केतन का पैर वैगनआर कार में फंस गया. स्थानीय लोगों ने छात्र को कार में फंसा देख कर कार सवार को रोकने की कोशिश की. लेकिन कार सवार युवक ने कार तेज रफ्तार से भगा दी. करीब एक किलोमीटर तक छात्र को केतन को घसीटने के बाद कार सवार भीड़ भाड़ वाले इलाके में पहुंच गया. जहां सिनेमा रोड पर स्थानीय लोगों ने छात्र को फंसा देखा और बमुश्किल कार को रुकवाया, तब जाकर छात्र को बाहर निकाला जा सका.इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की साथ ही कार में भी जमकर तोड़फोड़ की.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने कार सवार को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में लिया है.वहीं घायल अवस्था में छात्र केतन को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है. इस मामले में सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है छात्रा का पैर एक वाहन में फंस गया और उसके साथ ही छात्र खिंचता चला गया. घायल छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा है. चालक को हिरासत में ले लिया गया है विधिक कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें : एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने ऐसे पकड़ा

ये भी पढ़ें : आंख ठीक होने की मन्नत पूरी न होने से नाराज युवक ने की दो मंदिरों में तोड़फोड़, गिरफ्तार



from NDTV India - Latest https://ift.tt/MCg9HJK

No comments:

Post a Comment

Shardiya Navratri 2024 Date: इस दिन से शुरू हो रहे हैं शारदीय नवरात्र, जानें तिथि, मूहूर्त और नौ दिन के 9 भोग

Shardiya Navratri 2024 Date: भारत में नवरात्रि पर्व को बहुत ही उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस साल नवरात्रि गुरुवार 3 अक्टूबर 2024 से आरंभ ह...