Enjoy Biggest Sell

Friday, January 6, 2023

छोटे बच्चे की सुरीली आवाज़ सुन लोगों को याद आए मोहम्मद रफी, दीवाना हुआ बादल...गाकर इंटरनेट पर मचाई धूम

अगर आप एक संगीत प्रेमी हैं, तो हमारे पास आपके लिए इस सप्ताह का समापन एक सुंदर तरीके से करने के लिए सही वीडियो है. शम्मी कपूर और शर्मिला टैगोर (Shammi Kapoor and Sharmila Tagore) के पॉप्युलर गीत दीवाना हुआ बादल (Deewana Hua Badal) गाते हुए एक छोटे लड़के की एक क्लिप इंटरनेट पर धूम मचा रही है. उसकी आवाज इतनी मधुर है कि यह निश्चित रूप से आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला देगा. इसे जरूर देखें.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सानिघ जेठवा नाम के यूजर ने शेयर किया था. छोटी क्लिप में, सानिघ ने 1964 की फिल्म कश्मीर की कली (Kashmir Ki Kali) का गाना गाया. उनकी आवाज़ बेहद सुखदायक थी और उन्होंने कुशलता से गाने को सही भावों के साथ कवर किया. अगर आप पुराने, सदाबहार ट्रैक सुनना पसंद करते हैं, तो आपको सानिघ की आवाज से प्यार हो जाएगा और उसे लूप पर सुनेंगे.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को करीब 2 लाख बार देखा गया. इंस्टाग्राम यूजर सानिघ के कवर से अविश्वसनीय रूप से प्रभावित हुए और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की.

एक यूजर ने लिखा, "इस महीने के नेट का पैसा वसूल हो गया, बढ़ते रहो चैंप. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "भारतीय संगीत का भविष्य सुरक्षित हाथों में है."

बता दें कि दीवाना हुआ बादल को मोहम्मद रफ़ी और आशा भोंसले ने गाया था.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/QHjOFvq

No comments:

Post a Comment

BookMyShow Site Crashes Seconds Before Sale For Coldplay Mumbai Concert Begins

Ticketing site BookMyShow crashed today just seconds before sale for Coldplay's Mumbai concert began. Coldplay will be bringing their mu...