Enjoy Biggest Sell

Wednesday, January 2, 2019

नया साल दे गया जख्म, ट्रक ने ली जीजा-साले की जान

चूरू. जिले में साल का पहला दिन कुछ परिवारों को जीवन भर का जख्म दे गया। मंगलवार को हुए सड़क हादसों में तीन की मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए। दो की सरदारशहर व एक की चूरू में मौत व वहीं सरदारशहर में दो, चूरू में दो व सादुलपुर में एक घायल हो गया। सरदारशहर. भोजरासर गांव के पास मेगा हाइवे पर मंगलवार को ट्रक की टक्कर से जीजा-साले की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही दोनों घरों में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार भादरा तहसील के गांव नोपरा निवासी शंभु सांसी 25 व अपने मौसेरे ***** राजगढ़ निवासी सन्नी सांसी के साथ बाइक से भानीपुरा से सरदारशहर आ रहा था। रास्ते में भोजरासर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी जिसके कारण सन्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा बाइक सवार शंभु रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस 108 के पायलट व पुलिस ने मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। परिजन आने के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम होगा। शादीशुदा शंभु के दो बच्चे हैं तथा अविवाहित सन्नी सात भाइयों में चार नंबर पर है। दोनों ही युवक एवं उनके परिवार के सदस्य मजदूरी का कार्य करते हैं। शंभु अपने ससुराल भानीपुरा आया था।
ट्रक व कार में भिंड़त, कार चालक की मौत
चूरू. शहर के नजदीक टाटा मोटर्स शोरूम के पास मंगलवार शाम एक कार व ट्रक के बीच भंयकर भिड़ंत हो गई। हादसा इतना तेज हुआ कि ट्रक उछलकर करीब ३० फीट दूर जाकर गिरा। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं कार चालक सहित तीन घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाली थाने के एसआई भगवानसिंह ने बताया कि कार चालक हरियाणा स्थित भिवानी जिले के दादरी निवासी सविन्द्र उर्फ बंटी चार अन्य के साथ सालासर से दर्शन कर दादरी वापस जा रहे थे। लेकिन टाटा मोटर्स शोरूम के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार के टक्कर मार दी जिससे सविन्द्र उर्फ बंटी जाट (४०) गांव दादरी, सुरेश कुमार, व प्रीतम (१५) घायल हो गए। तीनोंं घायलों को डीबी अस्पताल में लाया गया। गंभीर घायल बंटी को रैफर कर दिया गया। प्रीतम भर्ती को भर्ती कर दिया और सुरेश को छुट्टी दे दी गई। लेकिन रास्ते में बंटी की मौत हो गई। मृतक का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। हादसे में दो अन्य बाल-बाल बच गए। ट्रक चालक मौके से भाग गया। सुरेश के पर्चा बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। परिजनों को व संबंधित थाने में सूचना दे दी गई है।

जीप की टक्कर से दो जने घायल, एक बीकानेर रैफर
सरदारशहर. तारानगर रोड पर पेट्रोल पंप के पास जीप की टक्कर से पैदल चल रहे दो युवक घायल हो गए। पुलिस के अनुसार राजगढ़ के चैनपुरा निवासी सुनील 20 व चूरू के रिढख़ला निवासी सुनीलसिंह यहां हॉस्टल में रहकर सेना की तैयारी कर है। मंगलवार को दोपहर हॉस्टल से खेल मैदान में दौड़ का अभ्यास करने जा रहे थे कि पीछे से आई पिकअप के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी जिसके कारणर दोनों घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस 108 के माध्यम से राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल चैनपुरा निवासी सुनील को बीकानेर रैफर कर दिया। इसी प्रकार रेलवे स्टेशन के पास ऑटो रिक्शा व बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसके कारण बाइक सवार हमीद व्येपारी निवासी घड़सीसर घायल हो गया। घायल का राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चूरू रैफर कर दिया गया।

जीप की टक्कर से एक घायल
सादुलपुर. सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को चालक ने जीप को तेज गति से चलाते हुए टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। बहल निवासी हनी लीलगर ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि २१ दिसंबर को दोपहर एक बजे हरपालू से कालरी जाने वाली बस का इंतजार करने के लिए सड़क किनारे खड़ा था। तभी पिलानी की ओर से एक जीप तेज गति से आई। चालक ने सड़क किनारे खड़े उसके भाई सराजू को टक्कर मार दी। जिसके कारण उसे गंभीर चोटें लगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2SxtDZN

No comments:

Post a Comment

"He Cried...": Vinesh Accused Of Not Thanking 'Coach' Mahavir By Cousin

Former India wrestler Vinesh Phogat was once again accused of not mentioning the name of uncle Mahavir Phogat in her 'thank you' not...