Enjoy Biggest Sell

Tuesday, January 1, 2019

बंद कमरे में मृत मिला सैकेंड ग्रेड अध्यापक

चूरू.

बाड़मेर के राणासर विद्यालय में कार्यरत सैंकेंड गे्रड अध्याबक अजयसिंह कस्वां (35) ने सोमवार सुबह चूरू पंखा सर्किल स्थित वार्ड तीन में अपने घर में आत्महत्या कर ली। सुबह दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने आस-पास के लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़कर देखा तो वह बेहोश पड़ा था। मामले की जांच कर रहे कोतवाली थाने के एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि सुबह करीब ११.३० बजे अस्पताल चौकी से सूचना मिली कि एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि मृतक बाड़मेर जिले में शिक्षक की नौकरी करता था। २५ दिसंबर को ही घर आया था। परिजन बता रहे हैं वह मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। सोमवार सुबह कमरे में जाकर अंदर से कमरा बंद कर लिया और गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दरवाजा नहीं खोलने पर लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो वह बेहोश पड़ा था। परिजन उसे डीबी अस्पताल लेकर आए तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अजय वर्ष 2013 में लगा था नौकरी
मृतक का मूल गांव भामासी है। कुछ साल पहले वार्ड तीन में मकान बनाकर रह रहा था। पिता मंगल सिंह की रिपोर्ट पर मरग दर्ज कर ली गई है। अजय 2013 में सैंकेंड ग्रेड शिक्षक के लिए चयनित हुआ था। दो भाइयों में वह सबसे बड़ा था। घर में नौकरी करने वाला एक ही व्यक्ति था। उसके एक आठ साल के बेटा और चार साल की एक बेटी है। घटना के दौरान घर में पिता, पत्नी व बच्चे भी मौजूद थे। पत्नी एमए व बीएड कर नौकरी की तैयारी करती है। पिता गांव में खेती का काम करता है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
सरदारशहर. छिरंग होटल के पास मेगा हाइवे पर सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार सीकर जिले के पूरणपुरा गांव के निवासी गिरधारी लाल जाट उम्र 40 साल ट्रक व बसों में मजदूरी करता था। सोमवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Sug0uh

No comments:

Post a Comment

Tirupati Laddoos At Ayodhya Ram Temple? Chief Priest's Big Claim

In January, during the consecration ceremony of the Ram Temple in Ayodhya, 300 kilograms of 'prasad' from the Tirupati temple was di...