Enjoy Biggest Sell

Sunday, December 30, 2018

डीजल के खाली टैंकर में अवैध शराब की तस्करी

चूरू.

आबकारी पुलिस ने शुक्रवार रात को सुजानगढ़ के गांव धां के पास स्थित होटल पर खड़े डीजल परिवहन के काम आने वाले एक खाली टैंकर से अवैध शराब जब्त की। जिला आबकारी अधिकारी मधुसूदन सैनी ने बताया कि तेल टैंकर से 450 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है। जो अरुणाचल प्रदेश के लिए निर्मित थी। प्रहरा अधिकारी सीआई ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर शुक्रवार रात को गश्त कर रही टीम ने गांव धां के पास एक होटल पर खड़े वाहनों की जांच की। इस दौरान एक टैंकर की जांच की तो उसमें शराब मिली। होटल पर अन्य ट्रकों के चालक-खलासी मिले। मगर टैंकर के चालक-खलासी नहीं मिले। टैंकर को आबकारी थाने में लाया गया। शनिवार को शराब पेटियों की गिनती करने पर इसकी अनुमानित कीमत 22 लाख रुपए आंकी गई। अवैध शराब से भरा टैंकर हरियाणा से गुजरात जा रहा था। टैंकर में मिले दस्तावेज व नंबरों से मालिक की पहचान गांव गुढ़ाहेमा (सांचौर) के रूप में हुई है। यह शराब टैंकर के चार कम्पाट में रखी थी। मुखबीर की सूचना पर सरदारशहर व रतनगढ़ आबकारी पुलिस टीमों को भी सतर्क किया गया था। आबकारी पुलिस टीम में जमादार प्रथम लीलाधर, जमादार द्वितीय राजेंद्रकुमार, सिपाही भंवरसिंह व हरकेशचंद्र व चालक मालीराम शामिल थे।

ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत
चूरू. गत 25 दिसंबर की रात को खासोली के पास ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत के मामले में शनिवार को सदर थाना पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रा के पिता रतनगढ़ में वार्ड ११ निवासी नंदलाल ने रिपोर्ट दी कि गत २५ दिसंबर को उसकी बेटी स्कूली बच्चों के साथ पिलानी से वापस रतनगढ़ लौट रही थी। गांव खासोली-रतननगर के बीच बस रुकने पर वह लघुशंका के लिए नीचे उतरी थी। इस दौरान ट्रक के चालक ने उसे टक्कर मार दी। घायल छात्रा की उपचार के दौरान मौत हो गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2VhzuUQ

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...