Enjoy Biggest Sell

Sunday, September 30, 2018

दुष्कर्म का आरोपी जयपुर से गिरफ्तार

सुजानगढ़.

पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। थानाधिकारी दरजाराम ने बताया कि 22 सितम्बर को वार्ड 40 निवासी एक महिला ने अपनी लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में पड़ोसी राजाराम सोनी पर आरोप लगाया था कि पीडि़ता की मां जब दिल्ली गई थी व पिता पूर्वोत्तर क्षेत्र में नौकरी करते है। पीछे से आरोपी राजाराम रात को एक-दो बजे पास ही के मोटर रिपेयरिंग कारखाने में ले जाकर दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींचकर किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी दी। मामला दर्ज होने पर एसपी राममूर्ति जोशी ने टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई की हिदायत दी तब उप निरीक्षक रमेश पन्नू व महावीर सिपाही की टीम गठित की। खास बात यह रही कि दुष्कर्म के आरोपी का पूरा परिवार ही यहां से नदारद हो गया व मोबाइल बंद कर लिए। ऐसी स्थिति में आरोपी युवक को पकडऩा टेढ़ी खीर हो गया था किन्तु टीम ने आरोपी को जयपुर में धर दबोचा।

 

कोठी के पास से जीप चोरी, मामला दर्ज

रतनगढ़. भुवालका कोठी के पास से जीप चोरी का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के श्यामसुन्दर माली ने रिपोर्ट में बताया कि उसने घर के आगे जीप खड़ी की थी। 27 सितम्बर की रात को १२ बजे से तीन बजे के मध्य जीप चेारी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गायों की मौत पर प्रदर्शन

सरदारशहर. गायों की हो रही मौत के विरोध में कामधेनू सेना के कार्यकर्ताओं ने मनोज प्रजापत के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के आगे प्रदर्शन किया तथा एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर गायों की स्थिति सुधारने की मांग
की है। गायों की समुचित व्यवस्था नहीं होने पर कामधेनू सेना के कार्यकर्ताओं ने आंदोलन की चेतावनी दी। ज्ञापन देने वालो में पवन सारण, चांदरतन सोनी, नरेन्द्रसिंह शेखावत, महावीरप्रसाद दुबे, महेंद्र सैनी, सुनिलसिंह राजपूत, राकेश पारीक, उम्मेद प्रजापत, नरेंद्र जांगिड़, कैलाशचन्द्र सहित बड़ी संख्या में सेना के कार्यकर्ता उपस्थित थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xKp6uj

No comments:

Post a Comment

Opinion: One Nation One Election (ONOE) Is Oh Noe!

Some people on Twitter say it like no other. "It's rather amusing that One Nation, One Election abbreviates to ONOE - oh noe!&qu...