Enjoy Biggest Sell

Monday, July 30, 2018

अवैध हथियार व जिंदा कारतूस जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

सादुलपुर

पुलिस ने गश्त के दौरान अवैध हथियारों एवं जिंदा कारतूसों सहित एक जीप जब्त कर तीन आरोपियों को गिर?तार कर किया है। थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में पुलिस ने आरोपियों को अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

 

थानाधिकारी मीणा ने बताया कि गुरुवार रात को सूचना मिली कि शहर में सात जुलाई हुई लूट के आरोपी गांव राघा बड़ी के पास बहल रोड़ पर जीप लेकर खड़े हैंं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बहल सड़क पर खड़े युवक को दबोचा। उसने अपना नाम ढ़ाणी खुडाणी हमीरवास निवासी रजनीश (१९) वर्ष बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से ३१५ बोर बंदूक बरामद की गई। पूछताछ में अन्य युवकों की जानकारी ली तो पता चला कि दो युवक जीप से गागड़वास, बीसलाण की ओर फरार हो गए हैं।

 

एसआई अमित कुमार मय पुलिस दल आरोपियों की तलाश में रवाना हुए। गांव गागड़वास सड़क पर पुलिस ने आरोपी हरियाणा के बहल थाना क्षेत्र के गांव कासनीकलां निवासी संदीप उर्फ सोनू (२४) साल को गिरफ्तार कर स्कॉर्पियो बरामद की तथा उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल ३२ बोर एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किए। तीसरे आरोपी को गांव राघा बड़ी से बीसलाण रोड पर हमीरवास थाना क्षेत्र के गांव ढ़ाणी खुडाणी निवासी राजीव उर्फ मोहरसिंह (२५) वर्ष को गिरफ्तार किया। उससे देशी ३२ बोर पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैै।

 

हथियार मुक्त विधानसभा बनाने का अभियान

 

डीएसपी सुरेशचंद्र जांगिड़ ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक रामर्मूिर्त जोशी की ओर से आगामी चुनावों को देखते हुए अवैध हथियारों मुक्त विधानसभा बनाए जाने अभियान के अन्तर्गत कार्रवाई की गई है। आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लेने की कार्रवाई की जाएगी।

 

टीम होगी सम्मानित

 

अवैध हथियार सहित आरोपितों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से सम्मानित किया जाएगा। थानाधिकारी मीणा के नेतृत्व में कांस्टेबल मुकेश कुमार, सतीश कुमार, अजय कुमार, एसआई अमित कुमार के नेतृत्व में कांस्टेबल चरणसिंह, सवित कुमार, बलवान सिंह एवं एएसआई महेन्द्रसिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल नरेश कुमार एवं महेश कुमार ने आरोपितों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त करने पर सम्मानित किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2v9CB4X

No comments:

Post a Comment

Tirupati Laddoos At Ayodhya Ram Temple? Chief Priest's Big Claim

In January, during the consecration ceremony of the Ram Temple in Ayodhya, 300 kilograms of 'prasad' from the Tirupati temple was di...